close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बागपतः सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिल्मी अंदाज में फायरिंग का वीडियो, एक गिरफ्तार

वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) का है, जहां चार युवक हथियारों का प्रदर्शन करते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे.

बागपतः सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फिल्मी अंदाज में फायरिंग का वीडियो, एक गिरफ्तार

बागपतः सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्मी अंदाज में चार युवकों का फायरिंग और असलहों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में युवक छत पर खड़े होकर अवैध हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) का है, जहां चार युवक हथियारों का प्रदर्शन करते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. साथ ही इन्होंने हथियारों के साथ फोटो भी खिंचवाईं और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो के सामने आने के बाद अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए एक युवक को गिरफ्तार  कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं पुलिस उन हथियारों की भी तलाश कर रही है वीडियो में जिनका इस्तेमाल किया गया है. पुलिस आरोपी से हथियारों को लेकर भी पूछताछ कर रही है. 

बागपत में बंदरों ने मचाया आतंक, रात के अंधेरे में भी कर रहे हैं हमला, दर्जनों घायल

आपको बता दें कि वायरल वीडियो बागपत के सिरसली गांव का है. वीडियो में मौजूद युवकों ने न सिर्फ हथियारों से अंधाधुन्ध फायरिंग की, बल्कि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिससे साफ जाहिर होता है कि युवकों में न तो कानून का डर है और इस तरह से फायरिंग करने से पहले न ही उन्होंने अन्य लोगों के बारे में सोचा.

बड़ौत के इस गांव में 100 परिवार कर रहे हैं पलायन, चिपकाए पोस्टर, 'मकान बिकाऊ है'

फेसबुक पर रोबिन तोमर नाम के युवक के पेज पर ये वीडियो और फोटो अपलोड किए गए हैं. जिसमें युवक हाथों में हथियार लेकर जमकर फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने रोबिन तोमर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे वीडियो और तस्वीरों सहित इसमें मौजूद हथियारों और अन्य आरोपियों की पूछताछ कर रही है.