पुलिस की गिरफ्त में सांसद आजम खान का मीडिया प्रभारी फसाहत अली, कई मामलों में था फरार

पुलिस रिकॉर्ड में आजम खान के मीडिया प्रभारी पर यतीमखाना प्रकरण सहित कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने फसाहत अली शानू की निशानदेही पर लूट का सामान और 2 भैंसें बरामद की हैं. 

पुलिस की गिरफ्त में सांसद आजम खान का मीडिया प्रभारी फसाहत अली, कई मामलों में था फरार
पुलिस की गिरफ्त में आजम खान के मीडिया प्रभारी.

रामपुर: सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी से सांसद आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फसाहत अली कई मामलों में फरार चल रहा था. आजम खान के मीडिया प्रभारी को जिलाबदर भी किया गया था.

पुलिस रिकॉर्ड में आजम खान के मीडिया प्रभारी पर यतीमखाना प्रकरण सहित कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने फसाहत अली शानू की निशानदेही पर लूट का सामान और 2 भैंसें बरामद की हैं. दरअसल, सपा शासन में यतीमखाना बस्ती में कई मकान तोड़े गए, लेकिन पीड़ित अपनी आवाज नहीं उठा पाए. लेकिन सत्ता बदलने के बाद पीड़ितों ने आजम खान सहित कई लोगों पर लूटपाट और भैंस चोरी जैसे मुकदमे दर्ज कराए, इसी में आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू भी नामजद चल रहा था.

रामपुर पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली और थाना गंज से वांछित अभियुक्त फसाहत अली को तोपखाना गेट के पास से गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त की निशानदेही पर लूट और चोरी के रुपए और माल बरामद हुआ है. कुल 27 हजार की पुरानी मुद्रा, 2 जोड़ी चांदी की पायल, 3 सोने के कान के झुमके, सोने के 2 गले के हार, सोने की 1 अंगूठी और 2 भैंसें मिलीं हैं.