बागपत: पत्नी ने सुपारी किलर से करवाई पति को हत्या, गिरफ्तारी के बाद बताई चौंकाने वाली बात

रजनी ने पति के साथ काम करने वाले सुधीर से मिलकर विकास को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

बागपत: पत्नी ने सुपारी किलर से करवाई पति को हत्या, गिरफ्तारी के बाद बताई चौंकाने वाली बात
फोटो साभार: @baghpatpolice

बागपत: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में पति की सुपारी देकर हत्या करवाने वाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला के एक दोस्त और सुपारी किलर को भी पुलिस ने धरदबोचा है. विकास तोमर हत्याकांड का खुलासा करते हुए कोतवाली बडौत पुलिस ने बताया कि पति की हत्या करवाने के लिए पत्नी ने 6 लाख की सुपारी दी थी.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि 19 जून की रात करीब 9 बजे कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बड़ौली गांव का रहने वाला विकास तोमर उर्फ नीटू अपने घर के बाहर घूम रहा था. तभी बाइक सवार 3 लोग आए और विकास को गोली मार कर फरार हो गए.

SP ने बताया कि आज मुखबिर से सूचना मिलने के बाद दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे से विकास की पत्नी रजनी, उसके दोस्त सुधीर और सुपारी किलर रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों से 315 बोर का एक तमंचा, एक कार, एक बाइक और 3 लाख 20 हजार रुपये बरामद हुए हैं.

पूछताछ में बताया कि विकास की शादी दिल्ली के नांगलोई में रहने वाली रजनी के साथ 11 साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे दिल्ली में हैं. मृतक विकास ने 3 और लड़कियों से भी शादी कर रखी थी, जिसका पहली पत्नी रजनी विरोध करती आ रही थी. मृतक विकास पहली पत्नी रजनी को तलाक देने के बाद दूसरी पत्नियों के नाम पर सम्पत्ति करने की फिराक में था. जिसकी वजह से रजनी ने पति के साथ काम करने वाले सुधीर से मिलकर विकास को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. विकास की हत्या के लिए बावली निवासी भाड़े के हत्यारों सचिन, रोहित और रवि को 3 लाख रुपये एडवांस दिए और 19 जून की रात विकास की हत्या कर दी.