close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान के पूर्व 'बॉडीगार्ड' का बवाल, नशे के ओवरडोज में राहगीरों से की मारपीट

मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले का रहने वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर है. अनस डेढ़ साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान का बॉडीगार्ड भी रह चुका है और इस समय महाराष्ट्र के किसी यूसुफ नाम ने कांग्रेस नेता का बॉडीगार्ड है.

सलमान के पूर्व 'बॉडीगार्ड' का बवाल, नशे के ओवरडोज में राहगीरों से की मारपीट

दीपचंद जोशी/मुरादाबादः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पीर बैग मोहल्ले में उस समय भगदड़ मच गई, जब अचानक एक बॉडी बिल्डर ने इलाके में उत्पात मचाना शुरू कर दिया और राहगीरों से मारपीट करने लगा. बॉडी बिल्डर ने न सिर्फ राह चलते लोगों को जमकर पीटा, बल्कि रास्ते में खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की. इस पर पुलिस और क्षेत्रवासियों ने मछली का जाल डालकर रस्सियों से बांधकर बड़ी मुश्किल से बॉडी बिल्डर को काबू किया. मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम अनस कुरैशी है, जो पूर्व में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का बॉडीगार्ड रह चुका है. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के पीरगैब मोहल्ले का रहने वाला अनस कुरैशी मुंबई में बाउंसर है. डेढ़ साल पहले फिल्म अभिनेता सलमान खान का बॉडीगार्ड भी रह चुका है. इस समय महाराष्ट्र के किसी यूसुफ नाम ने कांग्रेस नेता का बॉडीगार्ड है. अनस दस दिन पहले ही मुरादाबाद अपने घर आया था. दो दिन पहले मिस्टर मुरादाबाद की चैम्पियनशिप में दूसरा स्थान मिलने के बाद बुधवार की शाम एक्साइज करने के लिए जिम जाने से पहले उसने एस्ट्रोराईट नाम की डोज ली थी. 

देखें लाइव टीवी

PUBG वाले हथियार लेकर स्कूल पहुंच गए छात्र, दहशत में बच्चों की निकल गई चीख

यह डोज ज्यादा वजन उठाने के लिए और मांसपेशियों को सुन्न करने के लिए ली जाती है. ऐसे में दवाई का ओवर डोज होने की वजह से दवाई का असर दिमाग पर हो गया. जिससे अनस ने सड़क पर बाहर आकर राहगीरों को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया और हाथ मे लोहे की सरिया लेकर गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ करने लगा. पूरे क्षेत्र में कर्फ्यू जैसा माहौल हो गया. इस पर किसी ने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी ने हालत बेकाबू देखकर थाने से और पुलिस बल बुला लिया.

Uttar Pradesh: Salman Khan's bodygaurd allegedly beaten beat people in drug overdose in Moradabad

जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से मछली का जाल डालकर अनस को काबू में किया गया. इसके बाद रस्सी से बांधकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर बताते हुए बरेली मेन्टल हॉस्पिटल रेफर कर दिया. एसआई राशिद खान का कहना है कि अनस ने जिम जाने से पहले एस्ट्रोराईट की मात्रा ज्यादा ले ली. जिसकी वजह से इसने क्षेत्र में जमकर तोड़फोड़ की. जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.