close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेश में विकास की रफ्तार बढ़ी, मगर साइकिल वहीं खड़ी : श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया, और कहा कि राज्य में विकास की रफ्तार बढ़ी है, मगर सपा की साइकिल वहीं खड़ी है. 

उत्तर प्रदेश में विकास की रफ्तार बढ़ी, मगर साइकिल वहीं खड़ी : श्रीकांत शर्मा

 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और राज्य के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार किया, और कहा कि राज्य में विकास की रफ्तार बढ़ी है, मगर सपा की साइकिल वहीं खड़ी है. श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि "सपा अध्यक्ष अभी 2017 में ही अटके हैं जबकि उत्तर प्रदेश काफी आगे बढ़ गया है. यूपी में विकास की रतार बढ़ गई उनकी साइकिल वहीं खड़ी हो गई है.प्रदेश में निवेश आ रहा है, सबको बिजली मिल रही है, सुरक्षा का माहौल है. यूपी में कानून का राज है अपराधी गले मे तख्ती लगाकर सरेंडर के लिए थाने में हाजिरी दे रहे हैं."

शर्मा ने कहा, "उनके (अखिलेश) सभी प्रयोग विफल हो चुके हैं. 2017 में राहुल के साथ थे, काम बिगड़ गया. 2019 में बुआ को भी उनका साथ नहीं भाया. वह अतीत से बाहर निकलें और प्रदेश के विकास में सकारात्मक भूमिका निभाएं. सपा आज चुकी हुई पार्टी है. पार्टी का प्रदेश में अस्तित्व नहीं है, परिवार में भी अब उसका प्रभाव नहीं है. उन्हें यह बात समझ आनी चाहिए कि सोशल मीडिया और प्रेस कांफ्रेंस से वह फूटेज तो पा लेंगे, लेकिन उनकी जमीन खिसक गई है."

ऊर्जा मंत्री ने कहा, "दरअसल समस्या यह है कि अखिलेश यादव अभी खुद को मुख्यमंत्री ही मानते हैं. उन्हें इससे बाहर आना होगा. उनके राज में प्रदेश में अपराध और अपराधियों को संरक्षण मिलता था, खनन माफिया, भूमाफिया और आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को उनकी सरकार प्रश्रय देती थी. इसलिए जनता ने उन्हें कुर्सी से उतार दिया. उन्हें यह बात समझनी चाहिए कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अब योगी आदित्यनाथ हैं और उनके राज में यूपी बदल रहा है."