close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उत्तर प्रदेशः कहासुनी के दौरान चलीं गोलियां, दो लोगों की मौत

शुक्रवार देर रात शहर में चल रही नुमाइश में सोनू गुप्ता और ज्ञान देव के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. इसके बाद बिस्मिल पार्क के पास दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और कहासुनी होने लगी इसी बीच एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

उत्तर प्रदेशः कहासुनी के दौरान चलीं गोलियां, दो लोगों की मौत

शाहजहांपुर: शहर में दो पक्षों के बीच कहासुनी के दौरान हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात शहर में चल रही नुमाइश में सोनू गुप्ता और ज्ञान देव के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद बिस्मिल पार्क के पास दोनों पक्ष फिर आमने-सामने आ गए और कहासुनी होने लगी. इसी बीच गुस्से में एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे दो व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

गुरुद्वारे में उड़ीं कानून की धज्जियां, एक साथ गरजीं कई बंदूकें, कई राउंड हुई फायरिंग

उन्होंने बताया कि ज्ञानदेव (35) तथा रिजवान (32) को गोली लग गई, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि शानू गंभीर रूप से घायल हो गया. त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आरोपी सोनू गुप्ता को गिरफ्तार कर उसका लाइसेंसी बंदूक जब्त कर लिया. मृतकों के परिजन ने सोनू, ज्ञानदेव, अंशु, संजीव गुप्ता तथा अमरीश के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

(इनपुटः भाषा)