close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: BSP नेता मुनकाद अली के बेटे के कॉलेज पर विजिलेंस का छापा, पकड़ी गई 15 किलोवाट की बिजली चोरी

बिजली चोरी पकड़े जाने के बाद विजिलेंस ने कॉलेज के चेयरमैन सलमान मुनकाद अली पर बिजली चोरी की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

UP: BSP नेता मुनकाद अली के बेटे के कॉलेज पर विजिलेंस का छापा, पकड़ी गई 15 किलोवाट की बिजली चोरी

मेरठः बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली के किठौर स्थित कॉलेज पर विजिलेंस की टीम ने बिजली चोरी के चलते छापेमारी की है, जिसमें 15 किलोवाट की बिजली चोरी पकड़ी गई है. कॉलेज प्रबंधन पर आरोप है कि प्रबंधन कटिया के जरिए बिजली चोरी कर रहा था. बिजली चोरी पकड़े जाने के बाद विजिलेंस ने कॉलेज के चेयरमैन सलमान मुनकाद अली पर बिजली चोरी की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई भी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि कॉलेज के चेयरमैन सलमान बसपा के प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली के बेटे हैं.

कॉलेज प्रबंधन कॉलेज के बाहर रखे ट्रांसफर्मर से बिजली चोरी कर रहा था. दरअसल, मेरठ-गढ़ रोड पर स्थित कस्बा किठौर में स्थित आरके कॉलेज और इसके साथ ही आरके पब्लिक स्कूल भी बसपा प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली का है. वहीं इसके चेयरमैन उनके बेटे सलमान मुनकाद हैं. ऐसे में जब सलमान को कॉलेज में विजिलेंस की छापेमारी की भनक लगी, तो उन्होंने इस पूरे मामले से दूरी बना ली. वहीं जब विजिलेंस की टीम ने कॉलेज में बिजली चोरी पकड़े जाने की बात कही तो इस पर भी उन्होंने चुप्पी ही साधे रखी.

देखें LIVE TV

हमीरपुर उपचुनाव: BJP की जीत को मायावती ने बताया EVM की धांधली, कहा- 'इनकी नीयत में है खोट'

बता दें शनिवार की दोपहर 12 बजे के करीब विद्युत विभाग के विजिलेंस इंस्पेक्टर भरत कुमार राठी आधा दर्जन कर्मचारियों की टीम के साथ किठौर स्थित आरके कॉलेज पहुंचे थे, जहां कॉलेज का गेट बंद था. टीम ने जब चौकीदार से गेट खोलने को कहा, तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया और सलमान मुनकाद को छापेमारी की सूचना दी. इस पर जब सलमान मुनकाद कॉलेज पहुंचे, तब चौकीदार ने गेट खोला. इसके बाद करीब 2 घंटे तक चली छापेमारी में 15 किलोवाट की बिजली चोरी का खुलासा हुआ है.