रामपुर के MP MLA कोर्ट में Abdullah Azam हुए पेश, दो पैनकार्ड मामले में हुई सुनवाई
Advertisement

रामपुर के MP MLA कोर्ट में Abdullah Azam हुए पेश, दो पैनकार्ड मामले में हुई सुनवाई

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में अब्दुल्ला पेश हुए.

रामपुर के MP MLA कोर्ट में Abdullah Azam हुए पेश, दो पैनकार्ड मामले में हुई सुनवाई

रामपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज रामपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट में अब्दुल्ला पेश हुए. बता दें कि आज दो जन्म प्रमाण पत्र और दो पैनकार्ड मामले में रामपुर कोर्ट में सुनवाई हुई. 

लगातार गैरहाजिर रहने पर एनबीडब्ल्यू हुआ था जारी 
आपको बता दें कि एमपी-एमएलए कोर्ट ने लगातार गैर हाजिर रहने पर अब्दुल्ला आजम और आजम खान की बेगम तंजीन फातिमा (Tanzeen Fatima) को लेकर एनबीडब्ल्यू जारी किया था. हालांकि कोर्ट ने सशर्त एनबीडब्ल्यू वापस ले लिया था. इस मामले में शर्त रखी गई थी कि उन्हें सुनवाई की सभी तारीखों पर कोर्ट में आना पड़ेगा.

महंत नरेंद्र गिरी मौत: आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली

कोर्ट में पेश हुए अब्दुल्ला 
न्यायालय के आदेश का पालन करते हुए आज अब्दुल्ला आजम कोर्ट में पेश हुए. तकरीबन एक घंटे की पेशी के बाद वह कोर्ट से बाहर आए. हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. वह मीडिया से दूरी बनाते नजर आए.

दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में आज गवाह भी हुए पेश
बता दें कि दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में कोर्ट में आज गवाहों कि पेशी भी हुई. सुनवाई के दौरान अब्दुल्ला आजम के अधिवक्ता ने दलीलें पेश कीं. फिलहाल, दलील और जिरह पूरी नहीं हो सकी. जिसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 21 मई की तारीख निर्धारित की है.

Indian Railway: अगर रात में करना है ट्रेन में सफर, तो जान लें ये नियम

अब्दुल्ला आजम के दो पेनकार्ड मामले की हुई सुनवाई 
इस मामले में शिकायतकर्ता पक्ष के अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया, "आज दो मामले कोर्ट में गए थे. पहला मामला अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र से संबंधित था. इस मामले में अब्दुल्ला आजम आज कोर्ट में पेश हुए थे. इस मामले में अगली तारीख 21 मई लगाई गई है. साथ ही अब्दुल्ला आजम के दो पैनकार्ड मामले में भी आज सुनवाई हुई."

WATCH LIVE TV

Trending news