बसपन का प्यार नहीं भूली यूपी पुलिस, 40 साल बाद दादा जी गिरफ्तार
Advertisement

बसपन का प्यार नहीं भूली यूपी पुलिस, 40 साल बाद दादा जी गिरफ्तार

'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' वाला गाना आपको याद होगा. लेकिन जब पुलिस और कोर्ट उस प्यार को न भूले तो क्या होगा, ये हम आपको बताएंगे. दरअसल यूपी के एटा में ऐसा ही मामला सामने आया है. सालों से पुलिस और कोर्ट से आंख मिचौली खेलने वाले 62 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

बसपन का प्यार नहीं भूली यूपी पुलिस, 40 साल बाद दादा जी गिरफ्तार

धनन्जय भदौरिया/एटा: 'बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' वाला गाना आपको याद होगा. लेकिन जब पुलिस और कोर्ट उस प्यार को न भूले तो क्या होगा, ये हम आपको बताएंगे. दरअसल यूपी के एटा में ऐसा ही मामला सामने आया है. सालों से पुलिस और कोर्ट से आंख मिचौली खेलने वाले 62 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. दिलचस्प बात ये है कि एटा पुलिस ने युवती भगाने के आरोप में आरोपी को 40 साल बाद दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

जानें क्या है पूरा माजरा?
आप को बता दें कि गिरफ्तार आरोपी ताराचंद्र पर एक युवती को भगाने का आरोप था. एटा पुलिस ने कुछ समय बाद ही युवती को बरामद कर लिया था. तब ताराचंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था. मामले में सुनवाई के दौरान ताराचंद्र को कोर्ट से जमानत भी मिली. लेकिन वह जांच प्रक्रिया में सहयोग करने की जगह वभाग निकला. 

चालीस साल तक कोर्ट ने किया आरोपी को तलब
जमानत के बाद इन चालीस सालों में कोर्ट ने आरोपी को कई बार कोर्ट में तलब किया लेकिन ताराचंद्र कोर्ट नहीं पहुंचा. एटा पुलिस को उसका कोई सुराग भी नही मिल पा रहा था.  कोर्ट के बार-बार तलब करने के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी ताराचंद्र के विरुद्ध गैरजमानती वारंट जारी कर दिया. गैरजमानती वारंट इश्यू होने के बाद पुलिस ने ताराचंद्र की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिए. पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी दिल्ली के गोविंदपुरी में काम करता है और छुपकर रह रहा है. 

दिल्ली के गोविंदपुरी से गिरफ्तारी
जानकारी मिलते ही एटा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को दिल्ली के गोविंदपुरी से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी की उम्र 62 वर्ष है. आरोपी के 5 बच्चे भी हैं. लेकिन पुलिस के इस एक्शन से आपको पता चल गया होगा कि बसपन का प्यार जब पुलिस और कोर्ट  न भूले तो क्या होगा. इसका अंजाम ये होगा कि बुढ़ापे में भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: बीजेपी का स्थापना दिवस समेत इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 6 अप्रैल के बड़े समाचार

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के पांचवे दिन संभलकर रहें ये तीन राशियां, किस्मत के भरोसे न बैठें मेष जातक, जानें कैसा रहेगा द‍िन?

WATCH LIVE TV

Trending news