Agra: 9 माह बाद कब्र से बाहर आएगा पति का शव, न्याय के लिए जंग लड़ रही पत्नी
Advertisement

Agra: 9 माह बाद कब्र से बाहर आएगा पति का शव, न्याय के लिए जंग लड़ रही पत्नी

Agra news: आगरा पुलिस 9 महीने पहले हुई एक शख्स की मौत का सच जानने के लिए कब्र से उसका शव निकालकर पोस्टमार्टम करवा रही है. मृतक की पत्नी को शक है कि उसके पति की  बेरहमी से हत्या की गई थी. इस डेथ मिस्ट्री को सुलझाने के लिए पुलिस ने नये सिरे से इनेवेस्टिगेशन टीम को एक्टिव कर दिया है.

Agra: 9 माह बाद कब्र से बाहर आएगा पति का शव, न्याय के लिए जंग लड़ रही पत्नी

आगरा: आगरा में गांव चौमहा निवासी रफीक पेंटर की मौत सच जानने के लिए अब उसका शव 9 महीने बाद कब्र से निकाला गया है. रफीक की अक्टूबर 2021 में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी. उस वक्त स्थानीय लोगों के कहने पर उसकी पत्नी शाबना ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी. लेकिन बाद में शाबना ने अपहरण और हत्या का मामला दर्ज करा दिया. अब इस मामले की हकीकत जानने के लिए मंगलवार को मृतक का शव कब्र से निकाला गया. 

पहले क्यों नहीं किया गया पोस्टमार्टम
हैरान करने वाला ये पूरा मामला सिकंदरा थाने के चौमा गांव का है. शव को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए जिलाधिकारी के यहां प्रार्थना पत्र दिया गया था. जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने पोस्टमार्टम कराने के लिए थाना सिकंदरा पुलिस को निर्देशित किया है. बताया जाता है कि रफीक की मौत के बाद शव को सीधे दफना दिया गया था, जबकि उस वक्त ही पोस्टमार्टम कराया जाना चाहिए था. 

fallback

गांव के ही कुछ युवाओं पर हत्या का
इस मामले में प्रशासन ने अभियोजन से कानूनी सलाह मांगी. इसके बाद तय प्रक्रिया के तहत प्रशासन ने शव को निकालने की मंजूरी दी है. इस मामले में शिकायतकर्ता मृतक की पत्नी का कहना है कि मामूली सी कहासूनी के बाद कुछ लोगों ने उसके पति की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. शव निकाले जाने की कार्रवाई के दौरान मृतक के परिजन मौके पर मौजूद रहे. इस दौरान बड़ी संख्या आसपास के लोग भी कार्रवाई को देखने पहुंच गये थे. आरोप है कि रफीक का मोहल्ले के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news