Agra Trending News: ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में दिखा 'बाबा का बुलडोजर' का क्रेज, जमकर बनवा रहे टैटू
Advertisement

Agra Trending News: ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में दिखा 'बाबा का बुलडोजर' का क्रेज, जमकर बनवा रहे टैटू

ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में बाबा का बुलडोजर की जमकर दीवनगी देखने को मिल रही है. मुस्लिम युवा बुलडोजर और योगी के फोटो का टैटू अपने शरीर पर गुदवा रहे है.

Agra Trending News: ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में दिखा 'बाबा का बुलडोजर' का क्रेज, जमकर बनवा रहे टैटू

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के युवाओं के बीच बुलडोजर का क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है. ताजनगरी के हिंदू और मुस्लिम युवा अपने शरीर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बुलडोजर का टैटू जमकर बनवा रहे हैं. बुलडोजर बाबा की दीवानगी पूरे प्रदेश में इतना ज्यादा बढ़ गया है कि युवा हाथों पर बुलडोजर का टैटू बनवा रहे हैं. बुलडोजर बाबा का नाम भी लिखवा रहे हैं. 

ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में दिखा बाबा का बुलडोजर का क्रेज 
ताजनगरी के मुस्लिम युवाओं में बाबा का बुलडोजर की जमकर दीवनगी देखने को मिल रही है. मुस्लिम युवा बुलडोजर और योगी के फोटो का टैटू अपने शरीर पर गुदवा रहे है. मुस्लिम युवा दानिश खान ने बताया कि जो काम पिछले पांच सालों में योगी जी ने किया वह किसी सरकार ने नहीं कराया है. पिछले पांच सालों में सरकार के द्वारा जो योजनाएं चालू की गई वह सभी वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए की गई, जिसका लाभ मुस्लिम समाज को भी मिला है. उत्तर प्रदेश के अपराधी या तो जेल में या फिर रेल में है. अपराध समाप्त हुआ है.

तीन तलाक से हमारी मुस्लिम बहनों को फायदा मिला है. पिछली सरकार मुस्लिमों को सिर्फ अपना वोट बैंक समझती थी. वोट लेकर उनको किनारे कर दिया जाता था, लेकिन भाजपा सिर्फ एक ऐसी पार्टी रही जिसको मुस्लिम ने वोट बहुत कम मात्रा में दिया. उसके बाद भी सरकारी योजनाओं का लाभ मुस्लिम समाज को ज्यादा मिला. 

मुस्लिम युवा राहिल परवेज कहते है कि हमारा चांदी का कारोबार है. पिछली सरकारों में लूट-पाट घटनाये आम होती थी, जिसके कारण हमें डर रहता था, लेकिन जबसे उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तब से अपराध समाप्त हो चुका है. लूट पाट की घटनाएं नहीं होती हैं. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैन है. उन्होंने जो काम किया है वह कोई नहीं कर सकता है. यही कारण है कि हम उनकी छाप हमेशा तक बनाये रखना चाहते है और हाथ पर टैटू बनवा रहे है. 

उत्तर प्रदेश चुनाव में बुलडोजर काफी चर्चा का विषय रहा था. पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले लोगो की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया था. जिसके कारण बुलडोजर काफी चर्चा का विषय रहा.

WATCH LIVE TV

Trending news