UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल की पार्टी के MLA ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी में होंगे शामिल
Advertisement

UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल की पार्टी के MLA ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी में होंगे शामिल

अमर पाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई है. वो समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले हैं.

UP Election 2022: अनुप्रिया पटेल की पार्टी के MLA ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी में होंगे शामिल

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से ठीक पहले अखिलेश यादव ने अपना दल को झटका दिया है. अनुप्रिया पटेल की पार्टी के विधायक  चौधरी अमर सिंह  गुरुवार को इस्तीफा दे दिया है. अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह (Chaudhary Amar Singh) ने इस्तीफा देने के बाद कहा कि मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है, आज अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके साथ जुड़ूंगा. बता दें कि अमर सिंह  सिद्धार्थ नगर जिले की 17वीं विधान सभा के सदस्य हैं. वह उत्तर प्रदेश के शोहरतगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं.

अमर पाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात हुई है. वो समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए अमर सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार झूठी है और उनके कार्यकाल में कुछ भी विकास नहीं हुआ. कई और लोग आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी से जुड़ेंगे. 

बता दें कि चौधरी से पहले गुरुवार को राज्य सरकार में मंत्री रहे धर्म सिंह सैनी ने इस्तीफा दे दिया. सैनी ने गुरुवार को बीजेपी से नाता तोड़ते हुए समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. उनसे पहले योगी सरकार में मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी जॉइन कर ली थी. अब तक 15 विधायक बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी में जाने की बात कह चुके हैं. वहीं कई ने तो इस्तीफे देकर समाजवादी पार्टी जॉइन भी कर ली है.

Desi Bhabhi Dance Video: भोजपुरी गाने पर लाल साड़ीं में भाभी ने किया नागिन डांस, चारों ओर हो रही चर्चा 

Watch Video: बंदरिया ने इंसानों की तरह की अपने बच्चे की रक्षा, जरा सी होती देर तो चली जाती जान

WATCH LIVE TV

 

Trending news