Azam Khan पर बोले Akhilesh Yadav "मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन पार्टी उनके साथ है"
Advertisement

Azam Khan पर बोले Akhilesh Yadav "मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन पार्टी उनके साथ है"

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक आजम खान (Azam Khan) ने सोमवार को बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) के साथ विधायक पद की शपथ ली. विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दोनों नेताओं को शपथ दिलाई. हालांकि, विधानसभा में आजम की मुलाकात अखिलेश यादव से हुई है या नहीं, यह भी स्पष्ट नहीं है.

Azam Khan पर बोले Akhilesh Yadav "मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन पार्टी उनके साथ है"

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक आजम खान (Azam Khan) ने सोमवार को बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) के साथ विधायक पद की शपथ ली. विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दोनों नेताओं को शपथ दिलाई. हालांकि, विधानसभा में आजम की मुलाकात अखिलेश यादव से हुई है या नहीं, यह भी स्पष्ट नहीं है. आजम खान को लेकर पूछे गए सवाल पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, "मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन पार्टी उनके साथ है."

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

ओम प्रकाश के बयान पर ये बोले अखिलेश यादव 
वहीं, ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा था कि उन्हें एसी की हवा लग गई है. इस पर अखिलेश यादव ने कहा, "अच्छा कह रहे हैं."

PM Kisan Yojana: किसानों के खाते में जल्द आ सकती है 11वीं किस्त, अब तक नहीं किया ये काम तो अटक सकते हैं पैसे

ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश को दी थी ये नसीहत 
दरअसल, कल मऊ पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मंच से ही नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव को एसी की हवा लग गई है. अखिलेश यादव को अपने कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और अपने पार्टी के नेताओं से मुलाकात करना चाहिए. मैं जब अखिलेश यादव से मिलूंगा, तो उनसे कहूंगा कि आप निकलिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए. 

WATCH LIVE TV

Trending news