UP Election 2022: अखिलेश यादव की भविष्यवाणी,बताया- UP Chunav में कांग्रेस को मिलेंगी कितनी सीटें
Advertisement

UP Election 2022: अखिलेश यादव की भविष्यवाणी,बताया- UP Chunav में कांग्रेस को मिलेंगी कितनी सीटें

Akhilesh Yadav Attack On Congress: झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है. जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाए. 

अखिलेश यादव

UP Vidhan Sabha Chunav 2022. झांसी: उत्तर प्रदेश में भले ही मौसम जाड़े का है. लेकिन, चुनावी तपिश धीरे-धीरे तेज होती जा रही है. मिशन यूपी पर विजय रथ यात्रा लेकर निकले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव वीरों की धरती झांसी में पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी के पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले कांग्रेस की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि कांग्रेस की जो हालत है, जनता उनको नकार देगी. यूपी में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी.

किसानों की सहानुभूति बटोरने की कोशिश
अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी राज में जनता के हाथ खाली हो गए हैं. इस बार जनता लाइन में लगकर बीजेपी को शून्य देगी. यूपी चुनाव का सबसे हॉट मुद्दा किसान ही है. ऐसे में अखिलेश ने झांसी में भी किसानों का मुद्दा उठाकर ना केवल किसानों की सहानुभूति बटोरने की कोशिश की बल्कि किसानों के बहाने बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की भी कोशिश की.

Viral Video: अमिताभ की फिल्म DON के गाने पर अनुप्रिया पटेल के MLA ने किया भांगड़ा

कांग्रेस को जनता नकार देगी: अखिलेश यादव 
झांसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कांग्रेस पार्टी का रोल नहीं पता है. जनता उन्हें नकार देगी, हो सकता है उनकी गिनती शून्य हो जाए. अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी का नाम लेकर यूपी चुनाव को बंगाल से जोड़ा. अखिलेश ने कहा कि जैसे ममता बनर्जी ने बंगाल से बीजेपी का सफाया किया. वैसे ही सपा बीजेपी की यूपी से सफाया करेगी. 

ओमप्रकाश राजभर की दरियादिली! अखिलेश यादव एक भी सीट नहीं देंगे तब भी मैं CM बनाकर छोडूंगा

वहीं, बीजेपी ने अखिलेश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका ये सपना पूरा होने वाला नहीं है. चुनावी महासमर में शाह और मात का खेल जारी है. सभी दल अपने-अपने दावों के दांव से जनता को लुभाने में लगे हैं. अब 2022 में जनता तय करेगी कि किसका दांव कितना दमदार है.

WATCH LIVE TV

Trending news