योगी सरकार पर हमले के दौरान भतीजे अखिलेश को आई चाचा शिवपाल की याद, करने लगे उनकी तारीफ
Advertisement

योगी सरकार पर हमले के दौरान भतीजे अखिलेश को आई चाचा शिवपाल की याद, करने लगे उनकी तारीफ

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर राजनैतिक दल प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुंदेलखंड के दौरे पर हैं. 

फाइल फोटो.

झांसी: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर राजनैतिक दल प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुंदेलखंड के दौरे पर हैं. शुक्रवार को उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. साथ ही कहा कि जिस तरह बंगाल में ममता बनर्जी ने बीजेपी को हार का मुंह दिखाया, वैसे ही यूपी में सपा ये काम करेगी. 

भाजपा को शून्य कर देगी बुंदेलखंड की जनता- अखिलेश
अखिलेश ने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने भाजपा को पूरा समर्थन दिया. लोकसभा और विधानसभा की सभी सीटें जनता ने भाजपा को दीं लेकिन बुंदेलखंड की जनता को बीते साढ़े चार साल की डबल इंजन सरकार में कुछ नहीं मिला. इस सरकार ने बुंदेलखंड के विकास के लिए कोई ठोस फैसला नहीं लिया. उन्होंने कहा इस बार बुंदेलखंड की जनता भाजपा को शून्य कर देगी.

चाचा शिवपाल का जिक्र कर सरकार पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने इसके साथ ही शिवपाल यादव का नाम लिए बिना उनका जिक्र कर दिया. उन्होंने कहा कि ये सरकार हमारे काम का उद्घाटन कर रही है. इस बार मुख्यमंत्री ने खेल खेला. प्रधानमंत्री ने हमारे चाचा के काम के उद्घाटन का फिर से उद्घाटन करा दिया. साथ ही हमारी सरकार में जो बांध बन रहा था उसका काम भी रोक दिया गया. 

नाम बदलने वालों को बदल देगी जनता
अखिलेश यादव ने इस कांफ्रेंस में कहा कि रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों को खदेड़ दिया था. लेकिन, इस सरकार ने अंग्रेजों से भी खराब व्यवहार किया. उन्होंने कहा किसानों को जीप से कुचलने वालों को सरकार बचाना चाहती है.  सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव आते ही झांसी और बुंदेलखंड के लोगों को मिसाइल का सपना दिखाया जा रहा है. लेकिन, अब लोग झांसे में आने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आया, तो सरकार कह रही है कि टैबलेट देंगे. लेकिन अब नाम बदलने वालों को जनता बदल देगी. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news