सपा प्रमुख के जेब में रखी जिस 'बोतल' पर मचा था हंगामा, अखिलेश यादव ने बताया उसमें क्या रखा था
Advertisement

सपा प्रमुख के जेब में रखी जिस 'बोतल' पर मचा था हंगामा, अखिलेश यादव ने बताया उसमें क्या रखा था

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 27 दिसंबर को राजधानी लखनऊ स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) पहुंचे थे. उन्होंने यहां की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थीं. उनमें से एक तस्वीर में अखिलेश यादव की जैकेट की दाहिनी जेब से एक 'बोतल' झांक रही थी.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव. (File Photo)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 27 दिसंबर को राजधानी लखनऊ स्थित जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) पहुंचे थे. उन्होंने यहां की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की थीं. उनमें से एक तस्वीर में अखिलेश यादव की जैकेट की दाहिनी जेब से एक 'बोतल' झांक रही थी, जिसे लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की बयानबाजी हुई, मीम्स बने. यहां तक की सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीतापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव की चुटकी ले ली थी और उनके जेब में जो बोतल रखी हुई थी उसे 'मेड इन स्वीडन' बताया था.

भाजपा CM योगी आदित्यानाथ को भांग घुले कुएं का पानी पिला रही है
सपा प्रमुख ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में पहली बार अपनी जैकेट के जेब में रखी 'बोतल' को लेकर प्रतिक्रिया दी है. अखिलेश यादव ने कहा, ''भाजपा, योगी आदित्यानाथ को भांग घुले कुएं का पानी पिला रही है. पहले गलत आदमी (पीयूष जैन) के घर रेड करवा दी और अब ये, यह सिर्फ कांच की बॉटल है, गर्म पानी रखने के लिए.'' सीएम योगी ने कहा था, ''देखा आपने अब समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों की दीवारों से भी देवी लक्ष्मी निकलने लग गई हैं. तीन दिन से गिने जा रहे हैं, नोट गिनते-गिनते सभी अधिकारी थक गए हैं और बबुआ जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं. अब उनको जनता के सामने जब अपना असली चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है तो स्वीडन में बनी बोतल को जेब में रखकर नई नौटंकी करते दिखाई पड़ रहे हैं.''

कभी-कभी भाजपा अपने ही आदमियों के घर छापेमारी करवा देती है
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, ''ये सब भाजपा के जुमले हैं, गृह राज्य मंत्री जिनके बेटे ने किसानों को कुचला, उन्होंने भाजपा को हिट विकेट कर दिया है. जनता ने क्लीन बोल्ड कर दिया है. योगी जी पवेलियन लौटने वाले हैं.'' कानपुर के कारोबारी पीयूष जैन के ठिकानों पर हुई छापेमारी पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आयकर विभाग, जीएसटी और अन्य एजेंसियां द्वारा विपक्षियों पर छापेमारी नई बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी कर्नाटक में येडी परिवार जैसे अपने ही आदमियों के खिलाफ छापेमारी की जाती है. 

नेताजी मुलायम सिंह मंदिर जाते थे, भगवान हनुमान की पूजा करते थे
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ''भाजपा यह धारणा बनाती है कि अन्य पार्टियों के नेता हिंदू नहीं हैं. इससे यह आभास होता है कि हम पूजा नहीं करते हैं. हमारी भी आस्था है. मुलायम सिंह मंदिरों में जाया करते थे. एक पहलवान के रूप में वह भगवान हनुमान की पूजा करते थे. बीजेपी चुनाव से ठीक पहले सांप्रदायिक चश्मा लगाती है. पिछले चुनावों में जनता ने हमें वोट नहीं दिया, क्योंकि ऐसी धारणा थी कि परिवार में फूट के कारण हम सरकार नहीं बना पाएंगे. अब परिवार एकजुट है.'' उन्होंने कहा कि रालोद और अन्य दलों के साथ गठबंधन का फैसला सीट बंटवारे के बाद ही किया गया था और गठबंधन के साथियों के साथ अन्य मुद्दों को सुलझा लिया गया है.''

चर्चा में है सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जेब में रखी 'बोतल', CM योगी ने बताया 'स्वीडिश ब्रैंड'

WATCH LIVE TV

Trending news