योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में अखिलेश यादव शामिल होंगे या नहीं? कही ये बड़ी बात
Advertisement

योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में अखिलेश यादव शामिल होंगे या नहीं? कही ये बड़ी बात

25 मार्च को योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. जिसमें पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं को न्योता दिया गया है. वहीं शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है. 

 योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में अखिलेश यादव शामिल होंगे या नहीं? कही ये बड़ी बात

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद योगी सरकार की सत्ता पर ताजपोशी की तैयारियां चल रही हैं. 25 मार्च को योगी आदित्यनाथ बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेंगे. जिसमें पीएम मोदी समेत कई दिग्गज नेताओं को न्योता दिया गया है. वहीं शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है. 

एमएलसी चुनाव को लेकर रविवार को आजमगढ़ पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सीटें बढ़ी हैं और वोट प्रतिशत भी बढ़ रहा है. आने वाले समय में जो चुनाव होगा, उसमे न केवल भाजपा की सीटें कम होगी बल्कि उनका वोट घटाने का काम जनता करेगी. वहीं, मुख्यमंत्री के शपथ-ग्रहण समारोह में जाने के सवाल पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे नहीं लगता मैं वहां जाऊंगा, वह लोग हमें नहीं बुलाएंगे. वहीं, विधानसभा चुनाव के बाद आजमगढ़ पहुंचकर खुलकर उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. 

उन्होंने आगे कहा कि यह समय ईवीएम पर बहस का नही हैं. प्रदेश में बहुत सारी जगह काउंटिंग रोक दी गई. सपा सुप्रीमो अखिलेश ने कहा कि एमएलसी चुनाव बड़ी चुनौती है. इसमें प्रशासन से भी लड़ना है. एमएलसी चुनाव में प्रत्याशियों के नाम पर यादव न लिखे जाने के सवाल पर कहा कि भाजपा यदि जातिवादी राजनीति करे तो वह सोशल इंजीनियरिंग हैं जबकि जब सपा करती है तो वह जातिवादी.

समारोह में शामिल हो सकते हैं 45 हजार लोग
योगी आदित्यनाथ का शपथग्रहण समारोह लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होगा. जिसमें जानकारी के मुताबिक करीब 45 हज़ार लोग शिरकत कर सकते हैं. जबकि 200 से ज़्यादा वीवीआईपी की एक लिस्ट तैयार की गई है. बताया जा रहा है कि शपथ समारोह में विपक्ष के नेताओं को भी इनवाइट किया गया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news