Azam Khan को लेकर Akhilesh Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- वकील साहब से बात कर रहे!
Advertisement

Azam Khan को लेकर Akhilesh Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- वकील साहब से बात कर रहे!

Akhilesh Yadav Azam Khan: अखिलेश यादव का कहना है कि वह आजम खान के परिवार से संपर्क में हैं. वहीं, उन्होंने आजम को लेकर अफनी योजना के बारे में कुछ जानकारी दी. सपाध्यक्ष ने कहा कि आजम खान के परिजनों से वह लगातार बात कर रहे हैं..

Azam Khan को लेकर Akhilesh Yadav ने दिया बड़ा बयान, बोले- वकील साहब से बात कर रहे!

Akhilesh Yadav on Azam Khan: समाजवादी पार्टी के बड़े नेता आजम खान और सपाध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच अनबन अभी भी बनी हुई है. इस बीच आजम को लेकर अखिलेश यादव ने फिर से बयान दिया है, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय भी बना हुआ है. दरअसल, अखिलेश वाराणसी के लाल बहादुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने आजम खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

मुंह दिखाई के दौरान दुल्हन ने सांसद से मांगा अनोखी चीज! पूरे गांव के लिए तोहफा...

आजम खान को लेकर बनी यह योजना
अखिलेश यादव का कहना है कि वह आजम खान के परिवार से संपर्क में हैं. वहीं, उन्होंने आजम को लेकर अफनी योजना के बारे में कुछ जानकारी दी. सपाध्यक्ष ने कहा कि आजम खान के परिजनों से वह लगातार बात कर रहे हैं. अखिलेश ने दावा किया है कि समाजवादी पार्टी हमेशा आजम खान और उनके परिवार के साथ है. अखिलेश जल्द ही उनसे मिलेंगे. वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि आजम के वकील से भी वह लगातार बात कर रहे हैं और उन्हें सपा में बनाए रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.

अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने सड़क पर खड़े होकर पिया गन्ने का जूस, राहुल के नाम पर ली चुटकी

भाजपा पर जमकर बोला हमला
वहीं, ज्ञानवापी मुद्दे को लेकर भी सपाध्यक्ष ने टिप्पणी की है और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उनका कहना है कि भाजपा देश-प्रदेश में शांति बरकरार रखना नहीं चाहती. पार्टी चाहती है कि समाज में लोग एक दूसरे से झगड़ते रहें. अहम मुद्दे जैसे नौकरी, महंगाई और बेरोजगारी पर बात नहीं करना चाहती. अखिलेश ने कहा कि डॉलर के आगे रुपया कहां पहुंच गया है, अर्थव्यवस्था कहां जा रही है? हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं. जनता को अब खुद ही आगे आना होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news