सर्राफा कारोबारी के घर में घुसकर पत्नी और बेटे को चाकुओं से गोदा, बहन पर हत्या की आशंका
Advertisement

सर्राफा कारोबारी के घर में घुसकर पत्नी और बेटे को चाकुओं से गोदा, बहन पर हत्या की आशंका

Aligarh Murder: मृतका के पति ललित ने बताया कि मेरे पास फ़ोन कॉल गया था कि आपकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. मैं जब घर आया तो देखा पत्नी घर के दरवाज़े पर ही मृत अवस्था में थी और बेटा अंदर कमरे में मृत था. किचन के चाकुओं से हत्या को अंजाम दिया गया है. लूट का मामला कम लग रहा है, लेकिन पुरानी रंजिश लग रही है...

सर्राफा कारोबारी के घर में घुसकर पत्नी और बेटे को चाकुओं से गोदा, बहन पर हत्या की आशंका

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सुरेंद्र नगर में सर्राफा कारोबारी की पत्नी व मासूम बेटे की दिनदहाड़े घर में घुसकर चाकुओं से गोदकर और ईंट से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी गई. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. सूचना जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंची तो जिले के एसएसपी, तीन क्षेत्राधिकारी, कई थानों की पुलिस फ़ोर्स, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंच गए और गहनता से घटनास्थल का मुआयना किया. साथ ही मां-बेटे के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

Uttarakhand Metro: देहरादून वालों का सफर होगा मजेदार, मिलेगी मेट्रो की सौगात, जानें कितना समय लगेगा

मृतका की बहन पर हत्या का आरोप
मृतका के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी शिखा की बहन ने मृतक आश्रित फंड के 45 लाख रुपये और नौकरी के लालच में इस डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिलवाया है. वहीं, घर में लूट की भी आशंका जताई है. गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध नकाबपोश युवक भी कैद हुए हैं, जिनके द्वारा घटना को अंजाम देना बताया गया है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि मामले में तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर 5 टीमें गठित की गई हैं. जल्दी ही घटना का अनावरण किया जायेगा.

पौन घंटे में हत्या और लूट कर फरार हुए नकाबपोश
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से अलीगढ़ के पालीमुकीमपुर के गांव बिजौली निवासी ललित सर्राफ करीब एक दशक से अधिक समय से यहां सिंघल सदन के सामने वाली गली में मकान बनाकर रह रहे हैं और फूल चौराहे पर उनकी राधिका ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. घर में 37 वर्षीय पत्नी शिखा वर्मा, आठ वर्षीय बेटे दिगवांशु उर्फ गोविंदा के अलावा दो बड़ी बेटियां भी हैं. बृहस्पतिवार को बेटियां बुआ के घर मथुरा गईं थीं. ललित दुकान पर थे. इस दौरान दोपहर करीब 3:45 बजे नकाबपोश दो लोग घर में घुसे और दोनों की हत्या कर करीब 4.30 बजे निकल गए. यह गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है. पड़ोस में रहने वाली नीरज नाम की महिला ने बताया है कि शाम करीब 5 बजे से घर दरवाजा हल्का सा खुला हुआ था. हालांकि, इस पर ज्यादा किसी ने गौर नहीं किया. शाम करीब 7.45 बजे घर में झांकने पर इस वारदात की खबर फैली. सूचना पर खुद ललित यहां पहुंच गए.

पिता की सरकारी नौकरी और फंड के लिए हत्या की आशंका
मृतका के पति ललित ने बताया कि मेरे पास फ़ोन कॉल गया था कि आपकी पत्नी की हत्या कर दी गई है. मैं जब घर आया तो देखा पत्नी घर के दरवाज़े पर ही मृत अवस्था में थी और बेटा अंदर कमरे में मृत था. किचन के चाकुओं से हत्या को अंजाम दिया गया है. लूट का मामला कम लग रहा है, लेकिन पुरानी रंजिश लग रही है. मेरी पत्नी के पिताजी सरकारी नौकरी में थे, उनकी मृत्यु ड्यूटी के दौरान हो गई थी. उनके फंड से सम्बंधित मामला कोर्ट में विचाराधीन है. ये तीन बहनें हैं, इनमें से तीनों को ये तय करना था कि दो बहनें फंड के 45 लाख रुपयों को बांट लें और एक बहन को सरकारी नौकरी मिल जाये. क्योंकि मेरे ससुर की मृत्यु नौकरी करते समय हुई थी. लेकिन मृतका की छोटी बहन को फंड और नौकरी दोनों चाहिए थीं. वह दोनों की मांग कर रही थी.

बहन और उसके मंगेतर के खिलाफ दर्ज केस
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मुआयना कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटनास्थल से किचन में प्रयोग होने वाले 4 चाकू और एक ईंट बरामद की गई है. घटना के बाद स्थानीय सीसीटीवी कैमरे भी तलाशे गए. तो दो संदिग्ध युवकों को आते-जाते देखा गया है. मृतका शिखा वर्मा के पति ललित वर्मा द्वारा उसकी सगी बहन अंजली वर्मा एवं उसके होने वाले पति सोमेश चौहान से विवाद होना बताते हुए उनके विरुद्ध आईपीसी 302 हत्या की तहरीर प्रस्तुत की है. जिस पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर 5 टीमें गठित की गई हैं. जल्दी ही घटना का अनावरण किया जायेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news