Aligarh: दबंगों ने शराब की दुकान पर जमकर किया पथराव, आरोपी फरार, घटना CCTV कैमरे में कैद
Advertisement

Aligarh: दबंगों ने शराब की दुकान पर जमकर किया पथराव, आरोपी फरार, घटना CCTV कैमरे में कैद

Aligarh Crime: शराब की दुकान पर आधा दर्जन से अधिक युवक शराब खरीदने के लिए आए थे. बताया जा रहा है कि इस दौरान युवकों का सेल्समैन से किसी मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद सभी आरोपियों ने दुकान पर जमकर पथराव किया.  

Aligarh: दबंगों ने शराब की दुकान पर जमकर किया पथराव, आरोपी फरार, घटना CCTV कैमरे में कैद

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मामूली कहासुनी को लेकर आधा दर्जन से भी अधिक दबंगों ने शराब की दुकान पर जमकर पथराव व तोड़फोड़ कर दी. घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं, पीड़ित दुकान मालिक की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है. अलीगढ़ पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गए. यह घटना मडराक थाना इलाके के कस्बे की है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

यह है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार शराब कारोबारी अमलेश कुमार निवासी शंकर विहार कॉलोनी थाना सासनी गेट की ओर से लिखित शिकायत थाना अध्यक्ष मडराक को दी गई है. अमलेश का कहना है कि उनकी शराब की दुकान उनकी पत्नी के नाम से है. दुकान पर आधा दर्जन से अधिक युवक शराब खरीदने के लिए आए थे. इस दौरान युवकों का सेल्समैन से किसी मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के बाद सभी आरोपियों ने दुकान पर जमकर पथराव किया और सेल्समेन का मोबाइल भी तोड़ दिया है.  

Alert: त्योहारों के सीजन में मीठा जहर बनाने वाले मिलावट खोर हुए सक्रिय, रहें सावधान!

पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
पूरी घटना दुकान के बाहर और मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित शराब कारोबारी द्वारा थाने में लिखित शिकायत दे दी गई है, आपको बता दें कि घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. वहीं, आज पीड़ित व्यापारी द्वारा इस मामले में तहरीर दी गई है. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गए हैं. मडराक थाना इलाके के कस्बे की घटना है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. जांच के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी कि आखिर किस बात को लेकर सेल्समैन और दबंगों के बीच विवाद हुआ है. 

Indpendence Day: जुमे की नमाज के बाद बाराबंकी की यह मस्जिद देशभक्ति के रंग में हुई सराबोर, बांटे गए सैकड़ों Tiranga

Snake Viral Video: चलती बाइक में निकला सांप, युवक ने कूदकर मुश्किल से बचाई जान

Trending news