हरिद्वार की तर्ज पर अलीगढ़ में होने वाली धर्म संसद स्थगित, जानें क्या है वजह?
Advertisement

हरिद्वार की तर्ज पर अलीगढ़ में होने वाली धर्म संसद स्थगित, जानें क्या है वजह?

Dham Sansad Aligarh: आगामी 22 और 23 जनवरी को राम लीला मैदान में प्रस्तावित धर्म संसद कोविड और चुनाव के चलते स्थगित की गई है.  

हरिद्वार की तर्ज पर अलीगढ़ में होने वाली धर्म संसद स्थगित, जानें क्या है वजह?

अलीगढ़:  यूपी के अलीगढ़ में आगामी 22 व 23 जनवरी को होने वाली धर्म संसद को स्थगित कर दिया गया है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप और प्रथम चरण के विधानसभा चुनावों के कारण धर्म संसद स्थगित की गई है. धर्म संसद कोर कमेटी के दो प्रमुख सदस्यों के जेल जाने के कारण भी धर्म संसद स्थगित करने का फैसला किया गया है.

अपर जिलाधिकारी (नगर) राकेश कुमार पटेल की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, आगामी 22 और 23 जनवरी को राम लीला मैदान में प्रस्तावित धर्म संसद कोविड और चुनाव के चलते स्थगित की गई है.  

हरे कपड़े में लिपटी किताब अलमारी में रखते हुए पत्नी से बोला छूना नहीं-मैं मुस्लिम धर्म ग्रहण करना चाहता हूं फिर....

23 जनवरी को कोर कमेटी की बैठक
धर्म संसद आयोजन समिति की संयोजक और धर्म संसद कोर कमेटी की सदस्य महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती (डॉ. पूजा शकुन पांडेय) ने साध्वी अन्नपूर्णा भारती ने बताया कि धर्म संसद को रोका नहीं गया बल्कि पोस्टपोन किया हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि अब 23 जनवरी को कोर कमेटी की बैठक होगी, इसमे धर्म संसद के लिए आगामी तिथि की घोषणा की जाएगी.

जल्द ही होगी जमानत
धर्म संसद कोर कमेटी के दो प्रमुख सदस्यों के जेल जाने के पर महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने बताया, जल्द ही जमानत कराई जा रही है. अपील कर दी गई है. लेकिन जिन धाराओं के तहत जेल भेजा गया है. वो सात साल से कम की सजा की धाराएं हैं जिसमें जेल नहीं भेज सकते हैं. सरकार की नजर में सबसे बड़े आतंकवादी हैं. ये सरकार का पक्षपातीपूर्ण रवैया है. इससे संत समाज क्षुब्ध है.

धर्म संसद स्थगित
एडीएम सिटी राकेश कुमार पटेल ने बताया कि धर्म संसद का आयोजन होना था. धर्म संसद आयोजनकर्ताओं से बातचीत हुई. शहर संवेदनशील रहता है. उनसे कार्यक्रम नहीं करने की अपील की गई, जिसे मान लिया गया है और धर्म संसद पोस्टपोन कर दिया हैं.

चाचा शिवपाल को घर बुलाकर अब दहलीज के अंदर नहीं घुसने दे रहे अखिलेश, प्रसपा को गठबंधन में सिर्फ एक सीट देने तैयार

 यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की डिग्री विवाद का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, याची ने की FIR दर्ज करने की मांग

WATCH LIVE TV

Trending news