Allahabad University में स्पोर्ट्स कोटे के तहत एडमिशन के लिए सूचना जारी, जानें तारीख
Advertisement

Allahabad University में स्पोर्ट्स कोटे के तहत एडमिशन के लिए सूचना जारी, जानें तारीख

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में स्पोर्ट्स कोटे के अंतर्गत कैंडिडेट्स को एडमिशन मिलेगा. यह प्रक्रिया 27 जनवरी 2022 से शुरू हो जाएगी. स्पोर्ट्स बोर्ड के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार ने सोमवार को इस संबंध में सूचना जारी कर दी है.

 

 

Allahabad University में स्पोर्ट्स कोटे के तहत एडमिशन के लिए सूचना जारी, जानें तारीख

प्रयागराजः इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) ने एडमिशन के लिए नोटिस जारी कर दिया है. जारी किए गए नोटिस के तहत इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में स्पोर्ट्स कोटे के अंतर्गत कैंडिडेट्स को एडमिशन मिलेगा. यह प्रक्रिया 27 जनवरी 2022 से शुरू हो जाएगी. स्पोर्ट्स बोर्ड के निदेशक प्रो. हर्ष कुमार ने सोमवार को इस संबंध में सूचना जारी कर दी है. 

Crime News: दोस्त को नोटबुक देने की बात कहकर निकली थी 18 वर्षीय छात्रा, 3 दिन बाद जंगल में कुएं से मिली लाश

जरूरी तारीखें 
स्पोर्ट्स बोर्ड के निदेशक के अनुसार, 27 जनवरी को बीकॉम और बैचलर ऑफ फाइन आर्ट, 28 जनवरी को बीएससी और बैचलर ऑफ परफॉर्मिंग आर्ट और 29 जनवरी को बीए में स्पोर्ट्स कोटे के तहत एडमिशन दिया जाएगा. कैंडिडेट्स को इंटरव्यू के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच चैथल लाइम स्थित प्रवेश भवन में उपस्थित होना होगा. 

जरूरी डॉक्यूमेंट्स
इस दौरान कैंडिडेट्स को अपने साथ एडमिट कार्ड स्पोर्ट्स एकेडमिक डॉक्यूमेंट्स की मूल प्रति के साथ फोटोकॉपी भी लाना होगा. 

UP Police में 900 से ज्यादा पदों पर होनी है भर्ती, Application Process शुरू, जानें पूरा डिटेल

कटऑफ जारी
चौधरी महादेव प्रसाद पीजी कॉलेज ने भी सोमवार को न्यू कटऑफ जारी कर दिया. प्राचार्य डॉ बृजेश कुमार ने बताया कि 25 जनवरी को बीए में ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में 127.30 व अधिक और एससी में 68.40 अथवा अधिक. बीकॉम में एससी कैटेगरी के सभी.

Digital Election Campaign: इस समय चुनावी मैदान में डटे रहने का सबसे बड़ा औजार इंटरनेट ही, जानें कितनी बढ़ी डिमांड 

इन कॉलेजों में पीजी के लिए नए कटऑफ जारी
बीएससी मैथ्स में एससी कैटेगरी में 98 और अधिक व बीएससी बायो में एससी कैटेगरी के उन सभी अभ्यर्थियों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया है, जो प्रवेश परीक्षा में शामिल हुए थे. यहां प्रवेश ऑनलाइन मोड में चल रहा है. इसके साथ ही सीएमपी और ईश्वर शरण पीजी कॉलेज ने पोस्ट ग्रेजुएशन के अलग-अलग विषयों में एडमिशन के लिए नए कटऑफ जारी कर दिए हैं. 

UPTET Exam: मथुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, राजस्थान के सॉल्वर गैंग के 9 सदस्य गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

Trending news