अमेठी: पड़ोसी युवक ने 7 साल की मासूम से किया रेप, बेहोश होने पर हुआ फरार; गिरफ्तार
X

अमेठी: पड़ोसी युवक ने 7 साल की मासूम से किया रेप, बेहोश होने पर हुआ फरार; गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. दशहरे के दिन पड़ोस में रहने वाला युवक 7 साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर बाजार से सामान दिलाने के लिए लेकर गया था. लौटते समय उसने मासूम के साथ रेप किया. 

अमेठी: पड़ोसी युवक ने 7 साल की मासूम से किया रेप, बेहोश होने पर हुआ फरार; गिरफ्तार

सतीश बरनवाल/अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से रेप का मामला सामने आया है. यहां पर एक सात साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाला युवक ने अपने हवश का शिकार बना लिया. बच्ची को गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.  

समान दिलाने ले गया था आरोपी 
जानकारी के अनुसार, मामला जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. दशहरे के दिन पड़ोस में रहने वाला युवक 7 साल की मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर बाजार से सामान दिलाने के लिए लेकर गया था. लौटते समय उसने मासूम के साथ रेप किया. जब मासूम बेहोश हो गई तो उसे छोड़कर फरार हो गया. काफी देर तक जब मासूम घर नहीं लौटी तो परिजनों को किसी अनहोनी की अशंका हुई. 

बच्ची को अमेठी किया गया रेफर 
मासूम बच्ची को ढूंढ़ने के लिए परिजन निकले तो रास्ते में बच्ची खून से लथपथ अचेत अवस्था में मिली. जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पर पहुंचे. इसके बाद बच्ची को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया गया. जहां बच्ची की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल अमेठी रेफर किया गया है.

अरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
उधर पुलिस ने समय रहते ही गांव में दबिश देते हुए आरोपी युवक को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया है. सीओ मुसाफिरखाना मनोज कुमार यादव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news