प्रतापगढ़ में गरजे अमित शाह, बोले-अखिलेश बाबू अच्‍छे गेंदबाज नहीं, फुल टॉस बॉल मिले तो...
Advertisement

प्रतापगढ़ में गरजे अमित शाह, बोले-अखिलेश बाबू अच्‍छे गेंदबाज नहीं, फुल टॉस बॉल मिले तो...

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को रानीगंज विधानसभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि तीन चरणों का मतदान हो चुका है. यूपी से सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है. 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है. 

फाइल फोटो.

प्रतापगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को प्रतापगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा. गृह मंत्री ने कहा कि अतीक अहमद, आजम खान और मुख्तार अंसारी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी के शासन काल में सबको परेशान करते थे, आज वो जेल में हैं. 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को रानीगंज विधानसभा में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि तीन चरणों का मतदान हो चुका है. यूपी से सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो चुका है. 300 से अधिक सीटों के साथ भाजपा सरकार बनाने जा रही है. अखिलेश बाबू अच्छे गेंदबाज नहीं हैं. यदि फुल टॉस बॉल मिले तो चौका लगाना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को सुरक्षित करने का काम किया है. अतीक अहमद, आजम खान और मुख्तार अंसारी सपा बसपा के शासन काल में सबको परेशान करते थे. आज ये सब जेल में हैं. अगर आपने गलती से भी अखिलेश की सरकार ला दी, तो ये जेल में रहेंगे क्या?

पिछली सरकारों पर साधा निशाना 
अमित शाह बोले कि अखिलेश बाबू आज मैं हिसाब देने और आपसे हिसाब मांगने भी आया है. एक करोड़ 67 लाख लोगों को फ्री रसोई गैस कनेक्शन मिले. भाजपा की सरकार बनते ही होली में फ्री में गैस सिलेंडर घर पहुंच जाएगा. महिलाओं को शर्म न महसूस हो इसलिए भाजपा ने बड़ी संख्या में शौचालय बनवाए. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस जो जातिवाद, परिवारवाद के आधार पर चलती हैं. ये उत्तर प्रदेश का विकास नहीं कर सकती. इनके शासन में घोटालों के गढ्ढे, परिवारवाद का स्पीड ब्रेकर, माफिया की टोल वसूली रही. इन्होंने गरीबों, पिछड़े और महिलाओं के लिए नो-एंट्री कर दी थी. 

"भाजपा ने जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण खत्म किया"
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के समय में शौचालय नहीं बनाए गए. महिलाओं के सम्मान की बात सोची भी नहीं. पहले बिजली आती ही नहीं थी. अब बिजली ही नहीं मिलती बल्कि गरीबों के घर में बिजली का कनेक्शन फ्री दिया जा रहा है. एक बार फिर सरकार बनाइए, पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना पड़ेगा. शाह बोले कि यह माफिया का क्षेत्र है, हमारे सांसद साथी संगम लाल अक्सर दबंगों की चर्चा करते थे. योगी जी ने माफिया पर नकेल कस दी है. अपराध कम हुए हैं. दो हजार करोड़ की जमीन भूमाफिया कब्जाए थे, अब वह गरीबों को मिल रही है. भाजपा ने जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टीकरण खत्म किया. 

कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह 
गृहमंत्री शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कईं सालों तक देश पर राज किया. उन्होंने जगजीवन राम जी और बाबा साहब अम्बेडकर का अपमान करने के अलावा कुछ नहीं किया. इतने साल हो गए, बाबा साहब अम्बेडकर जी को भारत रत्न नहीं मिला था, जब कांग्रेस पार्टी गई, तब बाबा साहब को भारत रत्न देने का काम हुआ. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने कुंभ हो या अर्ध कुंभ, सभी में घोटाले और अव्यवस्थाएं की थीं. 2019 में योगी जी ने यहां भव्य कुंभ का आयोजन कराकर पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति को पहुंचाने का काम किया. अर्ध कुंभ में 71 से ज्यादा देशों के राजदूत संगम में आए थे. 

(इनपुट-आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news