गांव में टूटा 11 हजार वॉट का तार, युवक की मौत, महिला झुलसी, जल गए उपकरण
Advertisement

गांव में टूटा 11 हजार वॉट का तार, युवक की मौत, महिला झुलसी, जल गए उपकरण

अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धावड़ी में आज 11 हजार वॉट की लाइट का तार टूटकर गांव के सामान्य लाइट के तार पर जा टकराया, जिसकी वजह से गांव में करंट दौड़ गया. इसकी वजह से गांव में अपने घर के बाथरूम में नहा रहे युवक भूपेंद्र उर्फ़ लक्की की करंट लगने से झुलस गया. 

गांव में टूटा 11 हजार वॉट का तार, युवक की मौत, महिला झुलसी, जल गए उपकरण

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गांव धावड़ी में 11 हजार वॉट का करंट गांव में दौड़ गया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक महिला झुलस गई है. इतना ही नहीं, कई घरों में करंट दौड़ने से बिजली के उपकरण भी फुंक गए हैं. 

जिम में डंबल को लेकर हुआ विवाद, गुस्से में जला दिया घर, घरवालों को भी पीटा

लक्की की हुई करंट लगने से मौत
बता दें कि अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धावड़ी में आज 11 हजार वॉट की लाइट का तार टूटकर गांव के सामान्य लाइट के तार पर जा टकराया, जिसकी वजह से गांव में करंट दौड़ गया. इसकी वजह से गांव में अपने घर के बाथरूम में नहा रहे युवक भूपेंद्र उर्फ़ लक्की की करंट लगने से झुलस गया. 

AIMIM नेता ने कुत्तों से की सपा विधायकों की तुलना! कहा- भौंकने वाले नहीं, दहाड़ने वाले लोग चाहिए

पीड़ित महिला का चल रहा इलाज
लक्की की अमरोहा के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक महिला झुलस गई. पीड़ित महिला को को इलाज के लिए अमरोहा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अमरोहा पोस्टमार्टम हाउस पर भेज दिया है, जहां वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news