रब ने बनाई जोड़ी: ढाई फिट की तहसीन को मिला जीवनसाथी, रामपुर से आया साढ़े तीन फिट का दूल्हा
Advertisement

रब ने बनाई जोड़ी: ढाई फिट की तहसीन को मिला जीवनसाथी, रामपुर से आया साढ़े तीन फिट का दूल्हा

नगर के मोहल्ला फर्राशान निवासी नबील खां की बेटी तहसीन (29) की हाइट बेहद कम है. उसकी हाइट करीब ढाई फिट है....इसके कारण तहसीन की शादी नहीं हो पा रही थी... रिश्ता ढूंढ-ढूंढकर हताश हो चुके परिजन उसकी शादी की उम्मीद छोड़ चुके थे. लेकिन 

रब ने बनाई जोड़ी: ढाई फिट की तहसीन को मिला जीवनसाथी, रामपुर से आया साढ़े तीन फिट का दूल्हा

सैय्यद आमिर/रामपुर: कहते है कि जोड़ी आसमानों से बनकर आती हैं. ऐसी ही एक जोड़ा शादी के बंधन में बंधा है. लंबे समय से इंतजार कर रही शाहबाद की रहने वाली ढाई फिट की तहसीन को तीन फिट के रेहान के रूप में जीवन का हमसफर मिल ही गया. ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई. इस अनोखी शादी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. 

दुल्हन की हाइट करीब ढाई फीट
नगर के मोहल्ला फर्राशान निवासी नबील खां की बेटी तहसीन (29) की हाइट बेहद कम है. उसकी हाइट करीब ढाई फिट है. इसके कारण तहसीन की शादी नहीं हो पा रही थी. रिश्ता ढूंढ-ढूंढकर हताश हो चुके परिजन उसकी शादी की उम्मीद छोड़ चुके थे. लेकिन तहसीन के सितारे बुलंदियों की ओर थे. 

Gyanvapi Survey Live Updates: ज्ञानवापी परिसर में दूसरे दिन का सर्वे शुरू, छत और गुंबद की होगी वीडियोग्राफी

दूल्हे को भी थी दुल्हन की तलाश
कुछ महीने पहले संभल जिले से तहसीन के लिए रिश्ता आ गया. दूल्हे की हाइट भी तहसीन के माकूल थी. जिसके बाद परिजनों की बांछें खिल गईं. परिजनों के मुताबिक दूल्हे की हाइट साढ़े तीन फिट है और वहां भी वह लंबे समय से दुल्हन की तलाश में था. दोनों पक्षों के बीच सहमति बन गई और झटपट रिश्ता कर दिया गया.  दोनों का निकाह पढ़ा दिया गया.  शाहबाद स्थित एक मैरिज हॉल में ढाई फिट की दुल्हन और संभल के रहने वाले साढ़े तीन फिट के दूल्हे की शादी हुई.

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 15 मई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news