सपा को झटका: मुस्लिम नेता सिकंदर अली ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

सपा को झटका: मुस्लिम नेता सिकंदर अली ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

सिकंदर अली ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर मुस्लिम समाज की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर अखिलेश यादव की चुप्पी से उन्हें पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी.

सपा को झटका: मुस्लिम नेता सिकंदर अली ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा, अखिलेश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मिली हार के बाद समाजवादी पार्टी में लगातार बगाबती सुर तेज हो रहे हैं. आए दिन सपा से मुस्लिम नेताओं द्वारा इस्तीफे दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में सहारनपुर के वरिष्ठ सपा नेता सिकंदर अली ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. जी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अभी किसी भी पार्टी में नहीं जा रहे हैं. सिकंदर अली ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर मुस्लिम समाज की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेताओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर अखिलेश यादव की चुप्पी से उन्हें पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी.

अखिलेश पर लगाया अनदेखी का आरोप
समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला महासचिव सिकंदर अली गार्डन पार्टी प्रमुख ने भाजपा ज्वाइन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी वह किसी पार्टी में नहीं जा रहे हैं.  इसका जवाब समय आने पर ही दिया जाएगा. सिकंदर ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर मुसलमानों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सपा के बड़े-बड़े मुस्लिम नेता जेलों में बंद हैं लेकिन अखिलेश यादव की चुप्पी पीड़ा पहुंचाने वाली है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी को मुसलमानों का 90फीसदी वोट मिला, लेकिन अखिलेश यादव मुसलमानों पर हो रहे जुल्म पर एक शब्द नहीं बोल रहे हैं.

मुस्लिमों ने दिया हमेशा अखिलेश यादव का साथ
सिकंदर अली का आरोप है कि मुस्लिम समाज के उत्पीड़न के मामलों पर सपा प्रमुख कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देते, जबकि मुसलमानों ने उनका हमेशा साथ दिया है.अखिलेश यादव ने सिर्फ मुस्लिमों के वोट बैंक को समझा है. सिंकदर ने कहा इन सबसे परेशान होकर ही  मैंने पार्टी छोड़ी है. जो नेता अपने विधायकों और सांसदों की लड़ाई नहीं लड़ सकता वह आम कार्यकर्ताओं की क्या सुनेगा. 

देवबंद के विधायक से व्यक्तिगत संबंध-सिकंदर
सपा नेता सिकंदर अली ने कहा कि हमने दो दशक तक सपा में काम किया है. सपा अध्यक्ष कायर की तरह पीठ दिखाने का काम कर रहे हैं. मुस्लिमों की उपेक्षा की जा रही है.  देवबंद के बीजेपी सांसद बृजेश सिंह को बुलडोजर भेंट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो हमारे परिचित हैं. हम दोनों ने एक ही स्कूल से शिक्षा हासिल की है. हमारे उनके साथ व्यक्तिगत संबंध हैं. इसलिए उनके विधायक बनने पर उनको बुलडोजर प्रतीक भेंट किया. हम अभी किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने नहीं जा रहे हैं. हम समाजसेवी की तरह काम करेंगे.

योगी जी को हर मुद्दे में इंटरनेशनल साजिश नजर आती है, आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर जाते हुए बोले जयंत चौधरी

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी पर जल्द कसेगा ED का शिकंजा, कुर्क होगी सारी अवैध प्रॉपर्टी

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news