UP Election 2022: BJP के साथ सीट शेयरिंग पर अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

UP Election 2022: BJP के साथ सीट शेयरिंग पर अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद ने दिया ये बड़ा बयान

UP Election 2022: बुधवार को बीजेपी की तरफ से अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया.  प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय निषाद (Sanjay Nishad) और अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने भी अपने विचार रखे. 

अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद (फाइल फोटो)

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गठबंधन का ऐलान कर दिया है. भाजपा अपना दल और निषाद पार्टी के साथ यूपी के 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.  बुधवार को बीजेपी की तरफ से अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय निषाद (Sanjay Nishad) और अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने भी अपने विचार रखे. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि 'हम बहुत जल्द अपना दल, बीजेपी और निषाद पार्टी के बीच सीटों के बंटवारे के लिए अंतिम आंकड़े पर पहुंचेंगे.

'सहयोगी दलों के साथ मिलकर खिलाएंगे कमल' 
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया  कि यूपी चुनाव में बीजेपी अपना दल और निषाद पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने जा रही है. उन्होंने विश्वास जताया है कि अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर यूपी में फिर कमल खिलाया जाएगा और बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि पिछले पांच सालों में यूपी में हर पहलू पर काफी काम हुआ है. कानून व्यवस्था सुधरी है और सबका साथ सबका विश्वास के मंत्र के साथ आगे बढ़ा गया है

क्या बोली अनुप्रिया पटेल?
अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बुधवार को उन खबरों का भी खंडन किया जिसमें कहा जा रहा था कि अपना दल ने आगामी चुनावों में भाजपा से 36 विधानसभा सीटों की मांग की है. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि 'हम बहुत जल्द अपना दल, बीजेपी और निषाद पार्टी के बीच सीटों के बंटवारे के लिए अंतिम आंकड़े पर पहुंचेंगे. मैंने भाजपा से 36 सीटों की कोई मांग नहीं की है. यूपी विधानसभा चुनाव के अंतिम आंकड़े पर बातचीत जारी है. 

'बीजेपी ने अपने वादों को किया पूरा'
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  संजय निषाद ने बताया कि सीट शेयरिंग को लेकर सबकुछ फाइनल कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मंथन कभी भी सीटों को लेकर नहीं होता है, मंथन तो हमेशा सिर्फ जीत का होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने वादों को पूरा किया है, उन्होंने जो कहा वो करके दिखाया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news