Bhojpuri song: चल रही अरविंद अकेला कल्लू की 'जलवा' फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी आपके बीच
Advertisement

Bhojpuri song: चल रही अरविंद अकेला कल्लू की 'जलवा' फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी आपके बीच

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Film jalwa: इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह और श्रुति राव की तिकड़ी धमाल मचाएगी. इन स्टार्स को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी समेत अन्य हिस्सों में हुई है. 

Bhojpuri song: चल रही अरविंद अकेला कल्लू की 'जलवा' फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी आपके बीच

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Film jalwa: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) की शानदार जोड़ी लोकेश मिश्रा (Lokesh Mishra) की अपकमिंग फिल्म 'जलवा' में नजर आएगी. दोनों स्टार्स इस फिल्म में लीड भूमिका में नजर आएंगे. इनकी इस फिल्म की शूटिंग जारी है और फिल्म के सेट से उनकी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रही हैं.  

कल्लू की अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार
एक्ट्रेस रितु सिंह साड़ी में बेहद ही सुंदर दिखती हैं. फिल्म के सेट से जो तस्वीरें सामने आ रही है उसमें बबली गर्ल रितु सिंह साड़ी में नजर आ रही है. वहीं, एक्टर भी कैजुअल लुक में कमाल के लग रहे हैं. इस दोनों की जोड़ी पर फैंस काफी प्यार लुटाते हैं. वहीं, अपकमिंग फिल्म 'जलवा' में भी दोनों को एक-दूसरे से रोमांस करते हुए देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. 

Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता के साथ Khesari Lal Yadav का देखिए हॉट रोमांस, देखकर उड़ जाएंगे होश

इन जगहों पर हुई है फिल्म की शूटिंग
अरविंद अकेला कल्लू की इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी समेत अन्य हिस्सों में की जा रही है. वहीं, कुछ सॉन्ग की शूटिंग मुंबई के खूबसूरत लोकेशन पर पूरी की गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी लव ट्रांयगल पर बेस्ड है. इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेसेस हैं. अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म में एक्ट्रेस रितु सिंह के साथ अदाकारा श्रुति राव भी नजर आएंगी.

कल्लू, रितु सिंह और श्रुति राव की तिकड़ी करेगी धमाल 
कमला फिल्म्स क्रिएशन्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'जलवा' के प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा हैं. निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं.  इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह और श्रुति राव की तिकड़ी धमाल मचाएगी. इन स्टार्स को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. बता दें कि यह लव ट्रायंगल पारिवारिक कहानी है. फिल्म को किसी भी वर्ग का दर्शक कहीं भी देख सकेगा. 

कल्लू के साथ 'जलवा' दिखाएंगे प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा
फिल्म 'जलवा' के प्रोड्यूसर लोकेश मिश्रा ने पावरस्टार पवन सिंह अभिनीत फिल्म 'क्रेक फाइटर' से बतौर फिल्म प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है. इसके बाद दिनेश लाल यादव के साथ 'राजा डोली लेके आजा', सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अभिनीत फिल्म 'अंदाज' का प्रोडक्शन कर चुके हैं. अब वह अरविंद अकेला के साथ अपना 'जलवा' दिखाएंगे. खास बात यह है कि इन सभी फिल्मों के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. शानदार फिल्में देकर निर्माता-निर्देशक की यह जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में नया इतिहास रच रही है.

Bhojpuri Film: अपकमिंग मूवी संघर्ष-2 में कौन होगी खेसारी लाल की हीरोइन?

\फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार
गौरतलब है कि निर्देशक  भोजपुरी सिनेमा को 'सत्या', 'क्रेक फाइटर', 'भोजपुरिया राजा', 'धड़कन' और 'वांटेड'जैसी शानदार सुपरहिट  फिल्में दी हैं.  बता दें कि सुजीत ने पहली बार अरविंद अकेला को डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में बृजेश त्रिपाठी, विनोद मिश्रा,अभिषेक पांडे गोलू, सोनिया मिश्रा, बाल कलाकार शिवानी, संजय सिंह, संतोष पहलवान, सागर सलमान पांडे, रिंकू यादव, जतिन तिवारी, मुन्ना सिंह, कौशल शर्मा भी दिखाई देंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news