चुनावी अभियान को धार देने बाराबंकी पहुंचे अरविंद केजरीवाल, सपा को समर्थन देने का दिया संकेत
Advertisement

चुनावी अभियान को धार देने बाराबंकी पहुंचे अरविंद केजरीवाल, सपा को समर्थन देने का दिया संकेत

उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. आज से चौथे चरण का चुनाव प्रचार भी थम गया है. चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है. अब सभी सियासी दल पांचवे चरण के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं.

 चुनावी अभियान को धार देने बाराबंकी पहुंचे अरविंद केजरीवाल, सपा को समर्थन देने का दिया संकेत

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. आज से चौथे चरण का चुनाव प्रचार भी थम गया है. चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है. अब सभी सियासी दल पांचवे चरण के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. सोमवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बाराबंकी पहुंचे. उनके साथ उत्तर प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे.अरविंद केजरीवाल ने बाराबंकी जिले के रामनगर विधानसभा क्षेत्र के सूरतगंज चौकी के पास मैदान में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. 

बाराबंकी में सभी दलों के स्टार प्रचारकों ने किया जनसभा 
बाराबंकी जिले में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है. आज से चौथे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त हो गया है. सभी सियासी दल पांचवें चरण के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. आज बाराबंकी जिले में वीवीआईपी दौरा रहा, जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में सदर विधानसभा क्षेत्र के देवा मेला मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. वही, कांग्रेस की ओर से राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने जैदपुर विधानसभा क्षेत्र के जैदपुर कस्बे में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

fallback

कांग्रेस और भाजपा पर साधा निशाना 
 वहीं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम केजरीवाल उत्तर प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिंह के अलावा आम आदमी पार्टी दिल्ली के तीन-चार विधायकों के साथ बाराबंकी पहुंचे. यहां उन्होंने रामनगर जिले के सूरतगंज चौकी के पास मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा रखी गई चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय 5-7 दिन से पता नहीं क्या लत लग गई है कि राहुल गांधी प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह रोज चिल्ला रहे हैं केजरीवाल आतंकवादी है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ''कल मैंने सुना, प्रधानमंत्री आकर बोले कि देश में जो भी साइकिल चलाते हैं, वे सारे आतंकवादी हैं. यह साइकिल चलाने वाले सारे गरीबों पर चोट है. सारे गरीबों को प्रधानमंत्री आतंकवादी बोल रहे हैं, जितने लोग साइकिल चलाते हैं, जब वोट का बटन दबाओ तो बता देना कि साइकिल चलाने वाले लोग आतंकवादी हैं या भाजपा वाले.'' इसके अलावा उन्होंने यह कहकर भी सपा को समर्थन का संकेत दिया कि त्रिशंकु विधानसभा होने पर बीजेपी को रोकने के लिए वह किसी सरकार में शामिल हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news