आजमगढ़ की चुनावी जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- यू लव मी? जनता बोली- यस आई लव यू
Advertisement

आजमगढ़ की चुनावी जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- यू लव मी? जनता बोली- यस आई लव यू

UP Chunav 2022: ओवैसी ने कहा कि हम संविधान बचाने की बात जब सदन में करते हैं, तो भाजपा के सांसद हमें बैठने को बोलते हैं. जब तक आपके पास नेता नहीं होगा, आपकी आवाज नहीं सुनी जाएगी. 

आजमगढ़ की चुनावी जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा- यू लव मी? जनता बोली- यस आई लव यू

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. गुरुवार को छठवें चरण का मतदान है. इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी आजमगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने मुबारकपुर में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से सवाल किया, यू लव मी, तो जनता की आवाज आई. यस आई लव यू. ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव से एक तरफा मोहब्बत न करो. समाजवादी न आपकी आवाज थी, न है. 

"अखिलेश यादव को जीतने से रोकना है"
इस दौरान ओवैसी ने कहा कि हम संविधान बचाने की बात जब सदन में करते हैं, तो भाजपा के सांसद हमें बैठने को बोलते हैं. जब तक आपके पास नेता नहीं होगा, आपकी आवाज नहीं सुनी जाएगी. इसलिए इस बार आप चुनाव जिताकर विधानसभा भेजिए. उन्होंने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर हमारे दिल में हैं. हम मजलूमों को इंसाफ दिलाना चाहते हैं. आज का दिन हमारे लिए बहुत मुबारक दिन है. इस बार छोटे अखिलेश और बड़े अखिलेश को चुनाव जीतने से रोकना है. 

अखिलेश के गढ़ में गरजीं प्रियंका, बोलीं-ट्विटर से काम चला रहे सपा अध्यक्ष

जनता को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जब अखिलेश यादव से हिजाब के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ नहीं बोला. जब मुस्लिम वोट के बारे में पूछा गया, तब भी वह नहीं बोले. उन्होंने कहा कि हम आपके साथ खड़े हैं. जब हम विधानसभा में जाएंगे, तब गरीबों और कुचले लोगों की आवाज उठाने का काम करेंगे. 

कल इन 10 जिलों में मतदान 
छठवें चरण के चुनाव में 10 जिलों की 57 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा. वोटिंग सुबह 7.00 बजे से शुरू होकर शाम 6.00 बजे तक चलेगी. इन 10 जिलों में अम्बेडकरनगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संत कबीर नगर, महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया तथा बलिया में शामिल हैं. उत्तर प्रदेश चुनाव में सातवें चरण का चुनाव 7 मार्च को होना है. ये अंतिम चरण होगा. वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी. 

ओपी राजभर का दावा- बनारस, गाजीपुर, मऊ, बलिया में नहीं खुलने देंगे भाजपा का खाता

WATCH LIVE TV

Trending news