बेटे की रंजिश में गई पिता की जान, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर किया वारदात का खुलासा
Advertisement

बेटे की रंजिश में गई पिता की जान, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर किया वारदात का खुलासा

आपको बता दें कि मामला थाना चांदीनगर थाना क्षेत्र का है जहां 13 मई को सुबह के वक्त मंसूरपुर गांव में रहने वाले मोनू नाम के युवक ने सूचना दी थी कि खेतों में सोए उसके पिता मदनपाल की गोली मारकर हत्या की गई है..... 

बेटे की रंजिश में गई पिता की जान, पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर किया वारदात का खुलासा

कुलदीप चौहान/बागपत: खेतों में सोए किसान की हत्या का थाना चांदीनगर पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है.  किसान की हत्या की वारदात को अंजाम बेटे की रंजिश के चलते गांव के ही रहने वाले युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर दिया था. हत्यारोपियों ने बेटे को चारपाई पर सोया हुआ समझकर अंधाधुंध गोलियां चला उसके पिता की हत्या कर दी थी और फरार हो गए थे . फिलहाल वारदात की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला
दरअसल आपको बता दें कि मामला थाना चांदीनगर थाना क्षेत्र का है जहां 13 मई को सुबह के वक्त मंसूरपुर गांव में रहने वाले मोनू नाम के युवक ने सूचना दी थी कि खेतों में सोए उसके पिता मदनपाल की गोली मारकर हत्या की गई है. जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्यारोपी की तलाश में जुटी थी कि पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य अभियुक्त सन्नी को गिरफ्तार कर लिया जो मंसूरपुर गांव का ही रहने वाला है.

महंत नरेंद्र गिरी मौत: आरोपी आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई टली

शराब के नशे में बेटे की जगह कर दी उसके पिता की हत्या 
वहीं पकड़े गए हत्यारोपी सन्नी ने पुलिस को बताया कि वह एक महीने पहले अपने एक साथी गौरव के साथ ट्यूबवैल पर शराब पी रहा था. तभी वहां पर मृतक मदनपाल का बेटा मोनू आ गया और उसने हमारे नशे का फायदा उठाकर मेरे दोस्त गौरव की पिटाई कर दी थी. जिसके चलते ही मेरा दोस्त आए दिन मुझे ये कहता था कि तूने अपने गांव में मेरी बेइज्जती करा दी. उसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए 12 मई की रात को गौरव शराब के नशे में मेरे पास आया. मोनू की हत्या करने के लिए हम दोनों मोटरसाइकिल से उसके खतों पर पहुंचे, जहां पर वो खेतों की रखवाली करने के लिए सोया करता था.  हमने मोनू को चारपाई पर सोया हुआ समझकर पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चला दीं और उसे मरा समझकर हम दोनों अपने घर आ गए थे.

पुलिस ने किसान की हत्या की वारदात का किया खुलासा 
वहीं सीओ खेकड़ा ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 13/5/22 की सुबह चांदीनगर थाने को सूचना मिली कि मंसूरपुर गांव के मदनपाल की खेत मे सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के नामजद अभियुक्त सन्नी मंसूरपुर थाना चांदीनगर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के दौरान सनी ने बताया कि मृतक के बेटे मोनू उर्फ मनीष से रंजिश रखता था इस रंजिश के चलते उसने गौरव निवासी फुलेरा थाना चांदीनगर के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.  इस गिरफ्तारी के सम्बंध में थाना चांदीनगर पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Gyanvapi Survey LIVE: ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के आखिरी दिन वीडियोग्राफी शुरू, 500 मीटर के दायरे में पब्लिक की एंट्री बैन

यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 16 मई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news