अयोध्या: BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का SP-BSP पर हमला, कहा- एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा
X

अयोध्या: BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का SP-BSP पर हमला, कहा- एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा

आज पहले दिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कार्यसमिति का उद्घाटन कर शुरुआत की. ओबीसी मोर्चा की कार्यसमिति ने बीजेपी के दोनों नेताओं ने पदाधिकारियों को 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

अयोध्या: BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह का SP-BSP पर हमला, कहा- एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा

अयोध्या: अयोध्या में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी वर्ग मोर्चा की दो दिवसीय कार्यसमिति की शुरुआत हो गई. आज पहले दिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कार्यसमिति का उद्घाटन कर शुरुआत की. ओबीसी मोर्चा की कार्यसमिति ने बीजेपी के दोनों नेताओं ने पदाधिकारियों को 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना
कार्यसमिति के प्रथम सत्र समाप्त होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा-बसपा पर बड़ा जुबानी हमला बोला. स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि सपा बसपा की क्या बात करना जिसने एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा. एक खानदान ने भृष्टाचार की पराकाष्ठा की है, पूरे राज्य को लूटा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ईमानदार, परिश्रमी, गरीबों की चिंता करने वाली, गुंडागर्दी को समाप्त करने वाली नेतृत्व चाहिए जो प्रदेश में योगी है व केंद्र में मोदी है.

मोदी-योगी सरकार में हुए पिछड़ों के सशक्तिकरण का काम- प्रदेश प्रभारी
वहीं, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के बनते ही पिछड़ा वर्ग के लिए बने कानून जो 35 वर्षो से लागू नहीं हुए थे, उन्हें लागू किया गया. आजादी के बाद मोदी व योगी राज में कानूनों को क्रियान्वित किया है.  पिछड़े वर्ग के सशक्तिकरण का काम मोदी व योगी सरकार में हुआ है. सपा बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो दिन में पिछडो के नेता बनते थे वह शाम होते ही अपने परिवार को मजबूत करने में लगे रहते थे. 

बता दें आज शाम 6 बजे तक ओबीसी मोर्चा का सत्र चलेगा. कल 19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ओबीसी मोर्चा के दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर समापन करेंगे. इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य , संगठन मंत्री सुनील बंसल भी मौजूद रहेंगे. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news