अयोध्या में BJP-SP में पोस्टर वॉर: 'फर्क साफ है' पर सपा ने लगाया आरोप, तो बीजेपी ने किया पलटवार, संत समाज आया साथ
Advertisement

अयोध्या में BJP-SP में पोस्टर वॉर: 'फर्क साफ है' पर सपा ने लगाया आरोप, तो बीजेपी ने किया पलटवार, संत समाज आया साथ

विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि सपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. समाजवादी पार्टी फर्जी सवाल खड़े कर लोगों को भ्रमित करती है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले रामलला टेंट में थे. सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के बाद राम मंदिर बन रहा है. ऐसे में पोस्टर पर सवाल क्यों है? 

अयोध्या के राम जन्मभूमि मार्ग पर बीजेपी द्वारा लगाया गया पोस्टर.

अयोध्या: अयोध्या के राम जन्मभूमि मार्ग पर बीजेपी ने एक पोस्टर लगाया है, जिसमें 'फर्क साफ है' का टाइटल लिखा है. इसमें एक तरफ टेंट में विराजमान रामलला की और दूसरी ओर निर्माणाधीन राम मंदिर की तस्वीर लगाई गई है. इस पोस्टर के बाद अयोध्या में पोस्टर पर वॉर शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री व अयोध्या से विधायक रह चुके तेज नारायण पांडे पवन ने सवाल खड़ा किया है. 

बीजेपी सरकार पर लगाए आरोप 
तेज नारायण पांडे ने कहा कि बीजेपी कोरोना काल में हुई मौतों, बेरोजगार युवकों, पेपर लीक, कानून व्यवस्था के नाम पर फेल सरकार की होर्डिंग्स क्यों नहीं लगा रही है. तेज नारायण पांडे ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार के चरम पर है. बीजेपी पिछड़ेपन में नंबर वन पर है और प्रदेश की जनता जानती है कि बीजेपी सरकार में महंगाई बढ़ी है. समाजवादी सरकार में नौजवान खुश थे. वहीं, सपा के सवाल खड़े करने पर अयोध्या में बीजेपी के सदर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने पलटवार किया है. 

ये भी पढ़ें- सियासी पिच पर ही नहीं, क्रिकेट के मैदान में भी धाकड़ खिलाड़ी हैं CM धामी

बीजेपी ने किया पलटवार 
विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि सपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. समाजवादी पार्टी फर्जी सवाल खड़े कर लोगों को भ्रमित करती है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले रामलला टेंट में थे. सुप्रीम कोर्ट के फैसला आने के बाद राम मंदिर बन रहा है. ऐसे में पोस्टर पर सवाल क्यों है? उनको अपनी सरकार के समय के बारे में सोचना चाहिए. सपा सरकार में माफिया राज था. सपा, बसपा सरकार में गुंडाराज था. उस सरकार में जातिवाद भ्रष्टाचार कायम था. इस दौरान विधायक ने दावा किया कि बीजेपी 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है. 

ये भी पढ़ें- अखिलेश का BJP पर वार, बोले- चाचा को साथ लिया मो जाचें होने लगीं, समाजवादी डरते नहीं

उपलब्धियों को गिनाने का अधिकार सभी सरकार को होता है- संत समाज 
वहीं, संत समाज की तरफ से जगद्गुरु रामदिनेशाचार्य का कहना है कि बीजेपी सरकार में भगवान राम के लिए अभूतपूर्व कार्य हुआ है. आराध्य राम पहले टेंट में थे, अब भव्य मंदिर में जा रहे हैं. निश्चित रूप से फर्क हुआ है. जो अच्छे कार्य हुए हैं उसका गुणगान होना चाहिए. अपनी उपलब्धियों को गिनाने का अधिकार सभी सरकार को होता है. 

ये भी पढ़ें- अब राशन की दुकानों पर बनेगा आयुष्मान कार्ड, नहीं लगाने होंगे सरकारी ऑफिसों के चक्कर

WATCH LIVE TV

Trending news