आज़म खान से मुलाकातों के दौर पर BJP नेता का बयान! बताया उनकी ईद कहां मनेगी...
Advertisement

आज़म खान से मुलाकातों के दौर पर BJP नेता का बयान! बताया उनकी ईद कहां मनेगी...

BJP Leader On Azam Khan: आज़म खान के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह यह बात खुद मीडिया से सुन रहे हैं. इसका उत्तर उनके पास खुद नहीं है...

आज़म खान से मुलाकातों के दौर पर BJP नेता का बयान! बताया उनकी ईद कहां मनेगी...

राजीव शर्मा/बहराइच: सपा में मची उथल-पुथल की एक बड़ी वजह है आजम खान की पार्टी से नाराजगी. इसका फायदा बीजेपी भी उठाना चाहती है और इसी के साथ आजम खान से कई नेताओं की मुलाकात का दौर जारी है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता रमापति राम त्रिपाठी का बयान सामने आया है. बहराइच में दौरे पर आए BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने आजम खाने के ईद मनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

सहकारिता विभाग में भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी कार्रवाई, दो एडिशनल कमिश्नर डिमोट किए गए

ईद कहां मनाएंगे आजम खान?
रमापति राम त्रिपाठी से जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है आजम खान की ईद कहां होगी? इसुपर उन्होंने कहा यह तो कानून बताएगा. हम बताने की स्थित में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि यह बात तो स्वयं आज़म खान भी बताने की स्थित में नहीं हैं. उनको जेल में डाला गया है क्योंकि उनपर अभियोग है.

आजम के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर बयान
वहीं, आज़म खान के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह यह बात खुद मीडिया से सुन रहे हैं. इसका उत्तर उनके पास खुद नहीं है. 

सपना की जिद पर एक ही मंडप में दादा-दादी, मां-बाप, दो भाइयों की शादी, तीन पीढ़ियों के 6 जोड़ों ने एक साथ लिए सात फेरे

सरकार किसी को परेशान नहीं करना चाहती
वहीं आज़म खान से जेल में मुलाकातों के दौरों को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राजीनीति में कोई अशुध्द नहीं होता. मानवता कहती है कि हम सबके सुख-दुख में सहभागी हैं, लेकिन उनको निर्णय कानून देगा. सरकार की नीयत किसी को परेशान करने की नहीं है. सरकार की नीयत कानून का राज स्थापित करने की है. 

शिवपाल के बीजेपी में आने की बात पर भी कहा यह
इसके अलावा, शिवपाल यादव के भाजपा में आने के कयास पर BJP के वरिष्ठ नेता रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि ये सब मीडिया/समाचार पत्रों की देन है. आप लिख रहे हैं, हम पढ़ रहे हैं. सच क्या है, वो तो शिवपाल यादव ही बता सकते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news