आजम खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, रामपुर से सीतापुर जेल भेजा गया वारंट, 19 मई को कोर्ट में सुनवाई
Advertisement

आजम खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, रामपुर से सीतापुर जेल भेजा गया वारंट, 19 मई को कोर्ट में सुनवाई

 इस वारंट को सीतापुर जेल के जेलर ने रिसीव किया. आजम को अभिरक्षा में रखने का आदेश दिया गया है.  ताजा मामले की बात करें तो रामपुर पुलिस ने एक और केस में आजम खान को आरोपी बनाया है. .....

आजम खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, रामपुर से सीतापुर जेल भेजा गया वारंट, 19 मई को कोर्ट में सुनवाई

राजकुमार दीक्षित/रामपुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं. रामपुर से सीतापुर की जेल में वारंट भेजा गया है. इस वारंट को सीतापुर जेल के जेलर ने रिसीव किया. आजम को अभिरक्षा में रखने का आदेश दिया गया है.  ताजा मामले की बात करें तो रामपुर पुलिस ने एक और केस में आजम खान को आरोपी बनाया है.  

आजम खान के नाम पर सपा के बाद अब कांग्रेस में घमासान शुरू, पार्टी नेता ने कहा-'ऐसे लोगों के लिए पार्टी में कोई जगह नही'

19 मई को कोर्ट में सुनवाई
रामपुर की स्पेशल एमपी/ एमएलए कोर्ट से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शुक्रवार को आजम खान को इस केस के वारंट जेल में तामील करा दिए गए. अब इस मामले की सुनवाई 19 मई को कोर्ट में होगी. 

आजम और उनकी पत्नी आरोपी
रामपुर पुलिस ने आजम खां को रामपुर पब्लिक स्कूल की मान्यता में खेल करने का आरोपी बनाया है. साल 2020 में कोतवाली रामपुर में दर्ज हुए मुकदमे के मामले में पुलिस ने दोबारा की जांच की और मामले में आजम खान को आरोपी बनाया है. बता दें कि साल 2020 में तत्कालीन बीएसए ऐश्वर्य लक्ष्मी के आदेश पर खंड शिक्षाधिकारी प्रेम सिंह ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया.  उस मुकदमे में आजम खान की पत्नी डा. तजीन फातिमा और बीएसए दफ्तर के बाबू तौफीक अहमद को आरोपी बनाया था.  आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने रामपुर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग का सर्टिफिकेट फर्जी बनवाकर मान्यता प्राप्त की थी.

चार धाम यात्रा 2022: वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले बदरीनाथ धाम के कपाट, उमड़ा आस्था का सैलाब

Aaj Ka Rashifal: संभलकर रहें सिंह और मकर राशि के लोग, इन जातकों की नौकरी में बन रहे हैं प्रमोशन के पूरे चांस, पढ़ें राशिफल

WATCH LIVE TV

 

Trending news