निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा दिमागी रूप से कुर्सी से आज भी उतर नहीं पाए सपा अध्यक्ष
Advertisement

निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा दिमागी रूप से कुर्सी से आज भी उतर नहीं पाए सपा अध्यक्ष

अखिलेश यादव के बयान सुने होंगे... जब वह क्रांतिकारियों और  देशभक्तों की तुलना जिन्ना से करते हैं तो ऐसे व्यक्ति की विचारधारा के बारे में समझा जा सकता है.... इस तरह की विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति अपने घर परिवार के लिए क्या करेगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है...

 

निरहुआ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा दिमागी रूप से कुर्सी से आज भी उतर नहीं पाए सपा अध्यक्ष

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ दौरे पर आए भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव एक बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव की मदद से बैठ गए थे, मगर, दिमागी रूप से आज तक इस कुर्सी से नहीं उतर पाए हैं. इसी तरह का व्यवहार कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ करते हैं. 

साइबर ठग पर चला बाबा का बुलडोजर: शातिर ठग जमशेद के मकान को बरेली विकास प्राधिकरण ने ढहाया

अखिलेश का रहना या न रहना एक बराबर-निरहुआ
आजमगढ़ जिले से इस्तीफे को लेकर निरहुआ ने कहा अखिलेश का रहना या न रहना दोनों बराबर है. मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश अपने कार्यकर्ताओं के लिए कुछ नहीं करने वाले हैं. अब तो इस जिले से इस्तीफा दे दिया, जब यहां सांसद रहे तब भी कुछ नहीं किया. अखिलेश यादव का जहां स्वार्थ होगा वहीं काम करेंगे. यही कारण है कि आजमगढ़ को छोड़कर इटावा चले गए. 

जिस दिन इस देश का मुसलमान सड़कों पर उतरेगा वो किसी से संभाले नहीं संभलेगा- मौलाना तौकीर रजा

पार्टी के नेतृत्व में चुनाव लड़ाने का निर्देश होगा तो लड़ेंगे
बीजेपी नेता निरहुआ ने कहा कि अखिलेश खुद के अलावा किसी के बारे में सोचने वाला इंसान नहीं हैं. निरहुआ ने कहा कि जिले में जो भी काम अधूरा है वह पूरा किया जाएगा. पार्टी के नेतृत्व में चुनाव लड़ाने का निर्देश होगा तो चुनाव भी लड़ा जाएगा.

'अखिलेश देशभक्तों की तुलना जिन्ना से करते हैं'
दिनेश लाल निरहुआ ने आजम खान के मामले में चुप्पी साधने और चाचा शिवपाल के सवाल पर कहा कि वह किसी के साथ नहीं खड़े होंगे. सारी बातें विचारधारा की होती हैं. हम लोग भगवान राम की विचारधारा वाले लोग हैं, भगवान राम को राजा बनना था पर उन्हें वन जाने का आदेश मिला तो समाज के लिए वन चले गए. अखिलेश यादव के बयान सुने होंगे जब वह क्रांतिकारियों और  देशभक्तों की तुलना जिन्ना से करते हैं तो ऐसे व्यक्ति की विचारधारा के बारे में समझा जा सकता है. इस तरह की विचारधारा पर चलने वाला व्यक्ति अपने घर परिवार के लिए क्या करेगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

संभल: जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की बात पर भड़के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क-अगर ऐसा हुआ तो बह जाएगा हजारों का खून

कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?

WATCH LIVE TV

 

Trending news