नंदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज कहा- अखिलेश जी! क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं?
Advertisement

नंदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज कहा- अखिलेश जी! क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं?

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नन्दी (Nand Gopal Nandi) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) के आजमगढ़ दौरे को लेकर जमकर निशाना साधा है. मंत्री ने ट्वीट कर अखिलेश यादव से सवाल पूछा है.

नंदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज कहा- अखिलेश जी! क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल नन्दी (Nand Gopal Nandi) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) के आजमगढ़ दौरे को लेकर जमकर निशाना साधा है. मंत्री ने ट्वीट कर अखिलेश यादव से सवाल पूछा है कि "अखिलेश जी क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं? आजमगढ़ की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है और अब दोबारा आपको मौका देने वाली नहीं है."

शादी के सीजन में IRCTC का तोहफा, बजट में मिल रहा हिल स्टेशन के हवाई सफर का मौका

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया ट्वीट 
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने ट्वीट कर लिखा, "पहले अखिलेश जी ने आजमगढ़ के लोगों से वोट लेकर उन्हें ठगने का काम किया और फिर बीच कार्यकाल में इस्तीफा देकर जनादेश को धोखा दिया! पूरे कार्यकाल के दौरान आजमगढ़ में सपा के जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं की दुखद मृत्यु हुई, शोक प्रकट करने उनके घर जाना तो दूर, कभी संवेदना के दो शब्द भी नहीं कहे, लेकिन जब उपचुनाव सामने है तो शोक-संवेदना और शादी-विवाह के बहाने शामिल होने पहुंच रहे हैं. आजमगढ़ की सम्मानित जनता इस मौका परस्ती को देख और समझ रही है. अखिलेश जी क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं? आजमगढ़ की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है और अब दोबारा आपको मौका देने वाली नहीं है."

इन गलत आदतों को आज ही छोड़ दें, वरना कम उम्र में ही हो जाएंगे बहरेपन के शिकार, जानें बचाव के तरीके

नंदी​ ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना 
दरअसल, अखिलेश यादव मंगलवार को आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचे थे. जहां सपा प्रमुख के इस्तीफे से खाली हुई आजमगढ़ सीट पर उपचुनाव होना है. चुनाव की तैयारियों को लेकर अखिलेश यादव काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि अखिलेश यादव ने 2022 के विधानसभा चुनाव में मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी आजमगढ़ लोकसभा सीट छोड़ दी थी. अब वहां, उपचुनाव (Azamgarh Bypolls Election) होना है. इसी मामले को लेकर मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

WATCH LIVE TV
 

 

Trending news