आजमगढ़: 5 वर्षीय बेटी के पिता ने दूसरी शादी कर दिया तीन तलाक, शिकायत करने पर की मारपीट
Advertisement

आजमगढ़: 5 वर्षीय बेटी के पिता ने दूसरी शादी कर दिया तीन तलाक, शिकायत करने पर की मारपीट

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने उसको सड़क पर बुलाकर पिता और ससुर के साथ ही दर्जनों लोगों की मौजूदगी में तीन तलाक दे दिया.

आजमगढ़: 5 वर्षीय बेटी के पिता ने दूसरी शादी कर दिया तीन तलाक, शिकायत करने पर की मारपीट

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से तीन तलाक का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने चोरी-छिपे दूसरी शादी कर ली है और उसे तलाक-तलाक-तलाक बोलकर घर से निकाल दिया है. महिला ने अपने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. पीड़िता अपने मायके में रहकर न्याय की गुहार लगा रही है. 

बीच सड़क पर दिया तीन तलाक
पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति ने उसको सड़क पर बुलाकर पिता और ससुर के साथ ही दर्जनों लोगों की मौजूदगी में तीन तलाक दे दिया. इसके बाद मारपीटकर भगा दिया. वहीं, जब महिला ऑटो में बैठकर थाने पर शिकायत दर्ज करने जा रही थी तो आरोपियों ने पीछा कर फिर उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की.

Pitru Paksh 2021: ऐसा कुंड जहां भटकती आत्माओं को मिलती है मुक्ति, जानें कहां है ये नगरी

महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति साहबान ने दूसरा निकाह कर लिया है और कहता है कि पैसे के दम पर कानून से बच जाएगा. महिला अपने 5 वर्षीय बेटी को लेकर परेशान है और तलाक नहीं चाहती है. महिला अपनी बच्ची के भविष्य के लिए पति के साथ ही रहना चाहती है.

रेप केस में फंसे BSP सांसद अतुल राय मामले में निलंबित CO बघेल बाराबंकी से गिरफ्तार, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक ने केस दर्ज करने का दिया निर्देश 
पीड़िता न्याय की गुहार लेकर थाने पर पहुंची तो वहां कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद वह पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची, जहां पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए संबंधित थाने में मुकदमा पंजीकृत करने का निर्देश दिया है. 

पवन सिंह के भोजपुरी गाने पर CUTE बच्ची ने किया ऐसा डांस, एक्सप्रेशन की मुरीद हुई दुनिया, देखें Viral Video

WATCH LIVE TV

 

Trending news