Barabanki News: जमीन विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी
Advertisement

Barabanki News: जमीन विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे बसे गांव मांझा परसावल का है. इसी गांव के मुन्ना यादव और जंगबहादुर के बीच वर्षों से घर के बगल में बने रास्ते को लेकर भूमि विवाद चला आ रहा है. 

Barabanki News: जमीन विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भूमि विवाद के चलते एक अधेड़ व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई. व्यक्ति की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है.

रास्ते को लेकर चल रहा था विवाद 
पूरा मामला बाराबंकी जिले के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के घाघरा नदी के किनारे बसे गांव मांझा परसावल का है. इसी गांव के मुन्ना यादव और जंगबहादुर के बीच वर्षों से घर के बगल में बने रास्ते को लेकर भूमि विवाद चला आ रहा है. जिससे इन दोनों के बीच काफी रंजिश चल रही थी. 

परिजनों का आरोप है कि इसी के चलते जंग बहादुर ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मुन्ना यादव की पीट पीट कर हत्या कर दी. वहीं, हत्या की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और देखते ही देखते खबर पूरे गांव में फैल गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची टिकैतनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसमें मुख्य आरोपी जंग बहादुर की पुलिस ने गिरफ्तारी भी कर ली है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

समर सिंह के भोजपुरी गाना 'कमरिया पिया' पर बच्चियों ने किया जबरदस्त डांस, देखें Viral Video
CUTE बच्ची बेल रही गोल-गोल रोटी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

WATCH LIVE TV

Trending news