MLC चुनाव को लेकर सपा संगठन की हुई बैठक, पूर्व मंत्री गोप ने प्रत्याशी को जीत दिलाने का किया दावा
Advertisement

MLC चुनाव को लेकर सपा संगठन की हुई बैठक, पूर्व मंत्री गोप ने प्रत्याशी को जीत दिलाने का किया दावा

बाराबंकी में अपने एमएलसी प्रत्याशी वर्तमान में विधान परिषद सदस्य राजेश यादव के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने संगठन की एक बैठक का आयोजन किया.

MLC चुनाव को लेकर सपा संगठन की हुई बैठक, पूर्व मंत्री गोप ने प्रत्याशी को जीत दिलाने का किया दावा

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में अपने एमएलसी प्रत्याशी वर्तमान में विधान परिषद सदस्य राजेश यादव के समर्थन में समाजवादी पार्टी ने संगठन की एक बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने एमएलसी चुनाव को लेकर रणनीति बनाई और अपने एमएलसी प्रत्याशी को जीत दिलाने का दावा किया. 

इस दौरान पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप ने कहा कि समाजवादी पार्टी मजबूत विपक्ष के रूप में सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी.  समाजवादियों का इतिहास रहा है कि वह सरकार की गलत नीतियों के विरोध में हमेशा संघर्ष करती आई है. एमएलसी चुनाव को लेकर गोप ने कहा कि सपा प्रत्याशी राजेश यादव भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे. 

एमएलसी चुनाव को लेकर हुई सपा संगठन की बैठक में गोप ने कहा कि पूर्व में हुए एमएलसी चुनाव में राजेश यादव ने भारी बहुमत से जीत हासिल की थी. फिर से इतिहास दोहराया जाएगा. इसके लिए लगातार बैठकों का दौर चल रहा है. जिसमें पार्टी के वर्तमान और पूर्व विधायक सहित पार्टी पदाधिकारियों को विधानसभावार जिम्मेदारियां सौंप दी गई. 

अरविंद सिंह गोप के मुताबिक राजेश यादव को लेकर समाजवादी पूरी तरह से आश्वस्त है, हम मतदाताओं के बीच में जा रहे हैं और लगातार संपर्क में हैं. मतदाताओं का हमें जन समर्थन भी मिल रहा है. चुनाव हमारे पक्ष में होगा. वहीं इस दौरान सपा एमएलसी और प्रत्याशी राजेश यादव ने भी अपनी जीत का दावा किया. 

बैठक में बाराबंकी सदर विधायक सुरेश यादव, जैदपुर विधायक गौरव रावत, पूर्व विधायक रामगोपाल रावत, पूर्व सांसद रामसागर रावत, सपा जिला अध्यक्ष मो. अयाज, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, पूर्व विधायक राज लक्ष्मी वर्मा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष हफीज भारती, कोऑपरेटिव चेयरमैन धीरेन्द्र वर्मा, वीरेंद्र प्रधान और प्रीतम वर्मा सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news