BGMI Download: BGMI के दीवानों के खुशखबरी, खेलने के लिए अवलेबल हुआ गेम लेकिन होंगी ये लिमिटेशन!
Advertisement

BGMI Download: BGMI के दीवानों के खुशखबरी, खेलने के लिए अवलेबल हुआ गेम लेकिन होंगी ये लिमिटेशन!

Battle Ground Mobile India (BGMI) के दीवानों के लिए खुशखबरी है. गेम की लगभग 10 महीने बाद दोबारा इंडिया में वापसी हो चुकी है. इसे आप Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड कर सकते हैं.

BGMI Download: BGMI के दीवानों के खुशखबरी, खेलने के लिए अवलेबल हुआ गेम लेकिन होंगी ये लिमिटेशन!

BGMI Download: Battle Ground Mobile India (BGMI) के दीवानों के लिए खुशखबरी है. गेम की लगभग 10 महीने बाद दोबारा इंडिया में वापसी हो चुकी है. इसे आप Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड कर सकते हैं. Krafton की ओर से 19 मई को जानकारी दी गई थी कि जल्द ही BGMI को भारत में रिलॉन्च किया जाएगा. 

Krafton ने BGMI के गेमिंग एक्सपीरियंस को और शानदार बनाने के लिए इसमें 2.5 अपडेट जारी किया है.  बता दें कि गेम को प्रीलोड का ऑप्शन पहले ही दिया था. गेमर्स के लिए उनका सबसे पसंदीदा गेम 27 मई से प्रीलोड के लिए उपलब्ध हो गया था. हालांकि गेम खेलने के लिए 29 मई का समय दिया गया था. 

कैसे करें BGMI डाउनलोड  (How TO Download BGMI)
- BGMI को डाउनलोड करने के लिए एंड्रायड यूजर्स को आपको सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाना होगा.
- यहां BGMI को सर्च करने पर आपको गेम दिखाई देगा, जिसे आप डाउनलोड कर सकते हैं. 
-  बता दें कि BGMI का लेटेस्ट वर्जन 2.5.0 है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक गेम में कई बदलाव किए गए हैं. जिसमें प्लेयर्स को ब्लड रेड की जगह ब्लू या ग्रीन रंग का दिखाई देगा. इसके अलावा गेम के खेलेने की समय सीमा भी निर्धारित की गई है, जिसके बाद 18 से कम के युवा गेम को नहीं खेल पाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 18 वर्ष से कम के बच्चे गेम को 3 घंटे खेल सकते हैं. वहीं अन्य के लिए गेम का प्ले टाइम 6 घंटे का होगा. 

गौरतलब है कि बीते साल 28 जुलाई 2022 को सरकार ने प्राइवेसी और और डेटा शेयरिंग के चलते गेम को इंडिया में बैन कर दिया था. जिसके बाद अब गेम रिलॉन्च हो रहा है. ध्यान देने वाली बात यह है कि गेम पर 90 दिनों तक नजर रखी जाएगी. अगर नियमों के तहत सब ठीक रहता है तो गेम आगे भी खेलने के लिए जारी रहेगा. 

Trending news