बाराबंकी: विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
Advertisement

बाराबंकी: विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

Barabanki News: ददौरा गांव के ही 40 वर्षीय व्यक्ति देशराज और 13 वर्षीय बच्चा लवकुश जानवर चराने इस ओर आये हुए थे. इसी दौरान यह दोनों खेत में टूटे पड़े हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गए....

बाराबंकी: विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां आई तेज आंधी और बारिश के बाद एक हाईटेंशन विद्युत लाइन का तार टूट कर खेत में गिर गया था. लोगों ने इसकी जानकारी विद्युत विभाग को दी, लेकिन विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके चलते इस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक 13 वर्षीय बच्चे और एक 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं गांव में दो मौत हो जाने के बाद मातम पसरा गया. घटना के बाद ग्रामीण विद्युत कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोशित हैं.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के ददौरा गांव का है. यहां आई तेज आंधी और बारिश के बाद इस गांव के पास से गुजरी एक हाईटेंशन विद्युत लाइन के तार पर एक यूकेलिप्टस का पेड़ टूट कर गिर गया. पेड़ टूटकर गिरने के बाद हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर खेत में गिर गया. गांव वालों ने इसकी सूचना विद्युत विभाग के कर्मचारियों को दी, लेकिन ग्रामीणों की सूचना के बाद भी विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने उस लाइन को बंद नहीं किया और उसमें करंट दौड़ता रहा.

Coronavirus cases in Lucknow: लखनऊ में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, मिले 157 नए मरीज 

 इसी बीच यहां ददौरा गांव के ही 40 वर्षीय व्यक्ति देशराज और 13 वर्षीय बच्चा लवकुश जानवर चराने इस ओर आये हुए थे. इसी दौरान यह दोनों खेत में टूटे पड़े हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गए. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से इन दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, गांव में हुई अचानक दो मौतों के बाद मातम पसर पसरा हुआ है. घटना के बाद ग्रामीण विद्युत विभाग कर्मचारियों के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की है. 

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किचन में मटकाई जमकर कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

Trending news