आतंकी कनेक्शन होने के शक में आर्मी इंटेलिजेंस और ATS की बिजनौर में दबिश, हिरासत में जावेद के पिता और भाई
X

आतंकी कनेक्शन होने के शक में आर्मी इंटेलिजेंस और ATS की बिजनौर में दबिश, हिरासत में जावेद के पिता और भाई

यूपी एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस की टीम ने बिजनौर (Bijnor) में कल से डेरा डाल रखा है. वो भी महज़ इसलिए कि बिजनौर का रहने वाले जावेद नाम के युवक को कश्मीर में अभी हाल ही में आर्मी के अफसरों ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था. इसी सिलसिले में आतंकी कनेक्शन होने की सुगबुगाहट को देखते हुए बिजनौर में जावेद के घर जाकर एटीएस ने दो लोगों को हिरासत में लिया.

आतंकी कनेक्शन होने के शक में आर्मी इंटेलिजेंस और ATS की बिजनौर में दबिश, हिरासत में जावेद के पिता और भाई

राजवीर चौधरी/बिजनौर: यूपी एटीएस (Up Ats) और आर्मी इंटेलीजेंस की टीम ने बुधवार को कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव डेहरी में छापेमारी कर कश्मीर में पकड़े गए जावेद सलमानी के पिता और भाई को हिरासत में लिया. दोनों से कोतवाली देहात थाने के एक बंद कमरे में पूछताछ चल रही है. इस घटना के बाद परिवार वाले घर पर ताला लगाकर गायब हो गए हैं.

 बागपत: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला

अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार हुआ था जावेद
यूपी एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस की टीम ने बिजनौर (Bijnor) में कल से डेरा डाल रखा है वो भी महज़ इसलिए कि बिजनौर का रहने वाले जावेद नाम के युवक को कश्मीर में अभी हाल ही में आर्मी के अफसरों ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था. इसी सिलसिले में आतंकी कनेक्शन होने की सुगबुगाहट को देखते हुए बिजनौर में जावेद के घर जाकर एटीएस ने दो लोगों को हिरासत में लिया.

कुशीनगर: गरीबों को मोहरा बनाकर रसूखदारों ने बेच दिया करोड़ों का अनाज, खेला गया बड़ा खेल

 ATS की टीम ने की शमीम सलमानी के घर पर छापेमारी 
सूत्रों के हवाले व ग्राम प्रधान के मुताबिक बिजनोर के डेहरी गांव मे कल एटीएस की टीम ने शमीम सलमानी के घर पर छापेमारी की थी. एटीएस की टीम शमीम सलमानी व उसके बेटे परवेज़ को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई. गौरतलब है कि शमीम सलमानी का एक बेटा जावेद कश्मीर के कुलगाम में पिछले दस सालों से सैलून की दुकान चलाता है. अभी हाल ही में जावेद के पास से आर्मी की चेकिंग के दौरान इसके पास से अवैध पिस्टल बरामद हुई थी.

एटीएस कर रही है पूछताछ
आतंकी कनेक्शन होने के लिहाज से यूपी एटीएस व आर्मी खुफिया विभाग ने जावेद के घर छापेमारी की. जावेद के पिता शमीम सलमानी व उसके भाई परवेज़ को हिरासत में लेकर एटीएस गहनता से पूछताछ कर रही है. हालांकि ग्राम प्रधान का कहना है कि एटीएस की टीम ने दो को हिरासत में लिया है लेकिन आतंकी संघटन से इन लोगो का कोई लेना देना नही है.

कनखजूरे को कुछ ही पल में कच्चा चबा गई नन्ही शैतान मछली, Video देख हो जाएंगे Shocked

अयोध्या की रामलीला में नजर आएंगे बड़े सितारे, मां शबरी की भूमिका निभाएंगी पद्मश्री मालिनी अवस्थी

WATCH LIVE TV

 

Trending news