ओवैसी के बयान पर भड़के बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह, कहा-"UP में शाहीनबाग बनाने वालों के लिए पोस्टमार्टम हाउस तैयार"
Advertisement

ओवैसी के बयान पर भड़के बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह, कहा-"UP में शाहीनबाग बनाने वालों के लिए पोस्टमार्टम हाउस तैयार"

 बाराबंकी के रामनगर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर भाजपा सरकार एनपीआर (NPR) और एनसीआर (NRC) कानून बनाएगी तो हम दोबारा रोड पर निकलेंगे और यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे.

फाइल फोटो.

बलिया: यूपी में अगले साल यानी 2022 में विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होने हैं. ऐसे में सभी राजनैतिक दलों के बीच जुबानी जंग जारी है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सीएए को लेकर दिए विवादित बयान पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने पलटवार किया है. 

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी को शाहीनबाग बनाने की हिम्मत करने वालों के लिए पोस्टमार्टम हाउस तैयार है. इसके लिए कुछ भी सोचना नहीं है. योगी राज में शाहीनबाग बनाने वाले और दंगा कराने वाले लोग ऐसा कभी नहीं करा पाएंगे. दंगा कराने वालों के लिए जिंदगी की यह सबसे बड़ी भूल साबित होगी. भाजपा विधायक ने आगे कहा कि योगी सरकार में जो दूसरों की जान लेकर दंगा कराना चाहता है, उसका रास्ता तय हो चुका है. ऐसे लोंगो को धरती पर रहने का अधिकार नहीं है. 

ये भी पढ़ें- थोड़ा और इंतजार! 25 नवंबर को Jewar Airport का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

सीएम योगी ने भी तोड़ी चुप्पी
मंगलवार को बीजेपी की बूथ लेवल मीटिंग को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने ओवैसी को समाजवादी पार्टी का एजेंट बताया. इसके साथ ही माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया. सीएम योगी ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा, ''मैं चाचा जान और अब्बा जान के अनुयायियों से कहूंगा कि अगर प्रदेश की भावनाओं को भड़का कर माहौल खराब करोगे तो सरकार शक्ति के साथ निपटना भी जानती है. हर व्यक्ति जानता है कि ओवैसी समाजवादी पार्टी के एजेंट बनकर प्रदेश में भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे. मैं आज उस व्यक्ति को चेतावनी दूंगा, जो यहां पर सीएए के नाम पर फिर से भावनाओं को भड़काने का काम कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- बकरी कहकर चिढ़ाने पर हत्या, युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बेरहमी से मर्डर

ओवैसी ने दिया था विवादित बयान
आपको बता दें कि बाराबंकी के रामनगर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर भाजपा सरकार एनपीआर (NPR) और एनसीआर (NRC) कानून बनाएगी तो हम दोबारा रोड पर निकलेंगे और यहीं पर शाहीन बाग बना देंगे. गौरतलब है कि दिल्ली का शाहीन बाग CAA और NRC के विरोध का केंद्र रहा है. यहां सीएए के खिलाफ आंदोलन के लिए सैकड़ों महिलाओं ने कई महीनों तक डेरा डाला था. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने 2020 की शुरुआत में कोविड -19 महामारी के कारण यहां से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया था.

ये भी देखें- CM Yogi With Cute Baby Girl: गोद में आया शिशु , तो भीगे 'योगी' के चक्षु

WATCH LIVE TV

Trending news