जमानत मिलने का मतलब ये नहीं कि आजम खान दोषमुक्त हो गए, उनके कर्मों की सजा मिलकर रहेगी- राकेश त्रिपाठी
Advertisement

जमानत मिलने का मतलब ये नहीं कि आजम खान दोषमुक्त हो गए, उनके कर्मों की सजा मिलकर रहेगी- राकेश त्रिपाठी

Azam Khan Release: आजम खान के खिलाफ जितने भी मुकदमा दाखिल किए गए हैं वह पीड़ितों और गरीबों की ओर से दाखिल किए गए हैं.....सत्ता के रसूख के दम पर आजम खान ने उन पर अत्याचार किया था.... राकेश त्रिपाठी ने कहा कि ट्रायल कोर्ट जब अपना ट्रायल पूरा करेगी तब आजम खान को सजा जरूर मिलेगी.

जमानत मिलने का मतलब ये नहीं कि आजम खान दोषमुक्त हो गए, उनके कर्मों की सजा मिलकर रहेगी- राकेश त्रिपाठी

Azam Khan Release: आजम खान 27 महीने बाद आज सीतापुर जेल से बाहर आ गए हैं. 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्‍हें अंतरिम जमानत दे दी थी. रिहाई के बाद आजम का जेल के बाहर शिवपाल सिंह यादव, उनके दोनों बेटों और तमाम समर्थकों ने स्वागत किया. सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्‍ता के घर जलपान के बाद उनका काफिला रामपुर के लिए रवाना हुए. जेल से निकलने के बाद आज़म खान ने पूर्वमंत्री आबिद रज़ा का माथा चूमा. इसका वीडियो सामने आया है और वायरल हो रहा है.

Azam की रिहाई पर शिवपाल यादव ने जताई खुशी, बोले-'ये आजम खान और न्याय की जीत है'

 

आजम को मिलेगी कर्मों की सजा
आजम खान की रिहाई पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जमानत मिलने का मतलब ये नहीं है कि आजम खान दोषमुक्त हो गए हैं. आजम खान को उनके कर्मों की सजा मिल कर ही रहेगी. उन्होंने कहा कि आजम खान के खिलाफ जितने भी मुकदमा दाखिल किए गए हैं वह पीड़ितों और गरीबों की ओर से दाखिल किए गए. सत्ता के रसूख के दम पर आजम खान ने उन पर अत्याचार किया था. राकेश त्रिपाठी ने कहा कि ट्रायल कोर्ट जब अपना ट्रायल पूरा करेगी तब आजम खान को सजा जरूर मिलेगी.

आजम के जेल से बाहर आने पर शिवपाल ने जताई खुशी
आजम खान की रिहाई के बाद प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि ये आजम खान की जीत है. ये न्याय की जीत है. हम लोग समाजवादी हैं. हमेशा नेता जी से सीखा है कि सुख दुख में साथ रहना. आजम खां जेल से रिहा होकर सबसे पहले सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्ता के घर गए. ऐसा कहा जाता है कि यह विधायक आजम के सुख दुख के साथी रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव आजम खान से मिलने रामपुर जाएंगे.  पिछले दिनों आजम खान की नाराजगी की खबरें आई थीं. आजम के जेल से बाहर आने पर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया था.

Azam Khan Release: 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, दोनों बेटे और शिवपाल लेने पहुंचे

WATCH LIVE TV

 

Trending news