कानपुर में मानवता शर्मसार: चारा समझ गाय ने खा लिया बम, जबड़े के उड़ गए चीथड़े,खंगाले जा रहे CCTV फुटेज
Advertisement

कानपुर में मानवता शर्मसार: चारा समझ गाय ने खा लिया बम, जबड़े के उड़ गए चीथड़े,खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

Kanpur:  यूपी के कानपुर के काकादेव थाना इलाके से मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है...

कानपुर में मानवता शर्मसार: चारा समझ गाय ने खा लिया बम, जबड़े के उड़ गए चीथड़े,खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के काकादेव इलाके के नवीन नगर में कूड़ा घर के पास गाय के मुंह में बम फटने से उसका जबड़ा उड़ गया.  गुरुवार देर शाम जब सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस व नगर निगम के अफसर सक्रिय हुए। तत्काल उसका इलाज शुरू कराया गया।घायल गाय को पुलिस ने रायपुरवा स्थित सोसायटी फार प्रिवेंशन आफ क्रुएलिटी अगेंस्ट एनीमल अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

नवीन नगर में कूड़ा घर के पास गाय के मुंह में बम फटने से उसका जबड़ा उड़ गया.  गुरुवार देर शाम जब सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस व नगर निगम के अफसर सक्रिय हुए। तत्काल उसका इलाज शुरू कराया गया।घायल गाय को पुलिस ने रायपुरवा स्थित सोसायटी फार प्रिवेंशन आफ क्रुएलिटी अगेंस्ट एनीमल अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज 
वहीं अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकरियों का कहना है कि कूड़े के ढेर में बम पड़े पाए गए हैं.  गुरुवार की शाम गाय के जख्मी हालत में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. कुछ लोगों ने खुद थाने जाकर इसकी शिकायत की थी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि यह किसी की जानबूझकर की गई हरकत है. पुलिस ने इसकी सूचना नगर निगम को दी. नगर निगम के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डा.आरके निरंजन ने एसपीसीए इंचार्ज को बताया तो अस्पताल से एंबुलेंस भेजकर गाय लाई गई. उसका फौरन इलाज शुरू कर दिया गया. पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

Kanpur: दिवाली का बम गाय के मुंह में फटने से उड़ गया जबड़ा, वीडियो वायरल

कूड़े के ढेर के पास दिखी गाय
कूड़े के ढेर के पास का भी एक वीडियो सामने आया है. इसमें गाय खड़ी दिखाई दे रही है. पुलिस पता कर रही कि कहीं उसी ढेर से पटाखा, तो गाय ने नहीं खा लिया. पुलिस की शुरुआती जांच में इसकी आशंका ज्यादा है. पुलिस के अनुसार,किसी की शरारत सामने आई तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. साथ ही, सख्त से सख्त कार्रवाई भी होगी. उधर नगर निगम की टीम ने गाय का इलाज शुरू कराया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 28 अक्टूबर के बड़े समाचार

Azamgarh: कार ने बाइक को मारी टक्कर, हवा कलाबाजी खाते हुए दूर जा गिरे बाइक सवार दंपति और बच्चा

Trending news