शाहजहांपुर: प्रेमी और प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, ऑनर किलिंग से इलाके में दहशत का माहौल

घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के नौगांवा नरोत्तम गांव की है. यहां के रहने वाले 25 वर्षीय आशीष का गांव की रहने वाली बंटी नाम की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

शाहजहांपुर: प्रेमी और प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, ऑनर किलिंग से इलाके में दहशत का माहौल

शिव कुमार/शाहजहांपुर:उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले से ऑनर किलिंग (Honor Killing) का मामला सामने आया है. प्रेमी जोड़े की हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या का आरोप लड़की के परिजनों पर लगा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की के परिजनों को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला? 
घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के नौगांवा नरोत्तम गांव की है. यहां के रहने वाले 25 वर्षीय आशीष का गांव की रहने वाली बंटी नाम की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका लड़की के परिजन विरोध कर रहे थे. शुक्रवार की सुबह आशीष की लाश प्रेमिका के घर से 100 मीटर की दूरी पर मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. आशीष के सीने पर गोली मारी गई थी.

Viral Video: भोजपुरी गाने पर बच्ची ने किया ऐसा डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया

इसके अलावा प्रेमिका बंटी की लाश उसके ही घर की दूसरी मंजिल पर मिली. प्रेमिका के भी सीने पर गोली मारी गई थी. डबल मर्डर की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. ऑनर किलिंग की चलते की गई हत्या से गांव में तनाव का हालात पैदा हो गया है.

दूल्हे ने सूट-बूट में स्टेज पर किया झन्नाटेदार डांस, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची 
सूचना के बाद मौके पर तीन थानों की पुलिस और अधिकारी पहुंचे गए हैं. डॉग स्क्वाड की टीम और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है. घटना के बाद से लड़के के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. लड़की पक्ष के पुरुष फरार हैं. जबकि लड़की पक्ष के 2 महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि वैज्ञानिक आधार पर तथ्यों की तलाश की जा रही है. जल्दी घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

Funny Video: गाय पर बैठने जा रही थी युवती, मुंह के बल जमीन पर गिरी

ऑनर किलिंग के चलते हुई हत्या के बाद से लड़की पक्ष के पुरुष फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए तमंचे बरामद कर लिया है. अब देखना यह है कि पुलिस कब तक हत्यारों को गिरफ्तार कर पाती है.

WATCH LIVE TV