शादी के चौथे दिन नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, दूल्हे और ससुरालवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन
Advertisement

शादी के चौथे दिन नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा काम, दूल्हे और ससुरालवालों के पैरों तले खिसक गई जमीन

मामला दातागंज कोतवाली इलाके के रायपुर कुनिया का है. यहां रहने वाले संतराम की मुलाकात कुछ लोगों से हुई. उन्होंने सैजनी निवासी एक युवती से उसकी शादी कराने की बात की. इसके बाद संतराम की उस युवती से शादी हो गई. 

सांकेतिक तस्वीर.

बदायूं: शादी एक पवित्र बंधन होता है, लेकिन कुछ लोग शादी की आड़ में लूटपाट और धोखाधड़ी करते हैं. इसके लिए कई गिरोह एक्टिव हैं. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला यूपी के बदायूं से सामने आया है. जहां एक नई नवेली दुल्हन अपने पति और ससुरालवालों को लूटकर फरार हो गई. 

क्या है पूरा मामला?
मामला दातागंज कोतवाली इलाके के रायपुर कुनिया का है. यहां रहने वाले संतराम की मुलाकात कुछ लोगों से हुई. उन्होंने सैजनी निवासी एक युवती से उसकी शादी कराने की बात की. इसके बाद संतराम की उस युवती से शादी हो गई. दुल्हन भी विदा होकर अपने ससुराल आई. परिवार में बहू आने से सभी खुश थे. पीड़ित संतराम ने बताया कि शादी के तीन दिन बाद ही उसकी पत्नी ने घर के सभी सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया, जिससे सभी बेहोश हो गए. इसी बात का फायदा उठाकर लुटेरी दुल्हन घर से नकदी आदि लेकर फरार हो गई. वहीं, बेहोश सभी सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस लुटेरी दुल्हन और दलालों की तलाश में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- UPTET 2021: यूपी टीईटी परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, जानिए आवेदन संबंधी जरूरी डिटेल

 

60 हजार रुपये देकर कराई थी शादी
वहीं, मामले को लेकर एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया,"वादी के गांव के लोगों ने 60 हजार रुपये में युवती की शादी कराई थी. तीन दिन बाद युवती ने मछली में नशीला पदार्थ मिलाकर घर के सदस्यों को खिला दिया. घरवालों के बेहोश होने पर मोबाइल और नकदी लेकर फरार हो गई. इस संबंध में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Lakhimpur Kheri Violence: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को भेज रहे हैं समन, दर्ज करेंगे बयान-आईजी लक्ष्मी सिंह

WATCH LIVE TV

Trending news