बुलंदशहर: रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी, 5 समर्थक हुए घायल
X

बुलंदशहर: रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी, 5 समर्थक हुए घायल

बुलंदशहर में रालोद (राष्ट्रीय लोकदल ) नेता हाजी यूनुस के काफिले पर जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें तीन से ज्यादा समर्थक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. कल ही हाजी यूनुस बसपा को छोड़कर रालोद में शामिल हुए थे.

बुलंदशहर: रालोद नेता हाजी यूनुस के काफिले पर गोलीबारी, 5 समर्थक हुए घायल

मोहित गोमत/बुलंदशहर: बुलंदशहर में रालोद (राष्ट्रीय लोकदल ) नेता हाजी यूनुस के काफिले पर जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें 5 समर्थक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. कल ही हाजी यूनुस बसपा को छोड़कर रालोद में शामिल हुए थे.

रालोद नेता हाजी यूनुस रविवार को नई मंडी चौकी क्षेत्र के भाईपूरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. शादी समारोह से लौटते समय हाजी यूनुस के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने जमकर गोलीबारी की. उनकी दो गाड़ियों पर लगभग 40 से ज्यादा गोलियों के छेद नजर आ रहे हैं, इससे साफ लगता है कि हमलावर पूरी तैयारी के साथ हाजी यूनुस पर हमला करने आए थे. आपको बता दें बीते कुछ साल पहले हाजी यूनुस के भाई हाजी अलीम का भी अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. 

हमले पर हाजी यूनुस ने कहा कि हमलावरों के पास स्वचालित हथियार थे. उनकी तरफ से 5 लोग घायल हुए हैं. जिन हत्यारों पर उन्हें आशंका है, उनके नाम एसएसपी को बता दिए गए हैं. वहीं, हाजी यूनुस पुलिस पर आरोप लगाते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से लगातार बुलंदशहर पुलिस से अपनी हत्या की आशंका जता रहे थे, जिसके चलते और सुरक्षा भी मांग रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की. यहां तक कि उन्होंने हमलावरों की गाड़ियों के नंबर और हथियार तक बता दिए थे. 

पूरे घटनाक्रम में डीएम ने कहा कि सभी घायलों को इलाज के लिए संस्थानों में भेज दिया गया है. पुलिस अपना काम कर रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news